Shraddha Arya Lifestyle : ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता असल जिंदगी में हैं बिल्कुल अलग, जानिए… – TV9 Bharatvarsh

TV9 Hindi | Edited By:
Jul 19, 2022 | 9:53 PM
ज़ी टीवी की सीरियल कुंडली भाग्य से लोकप्रिय हुई टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या टीवी के टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, इस बेहतरीन एक्ट्रेस की ग्रैंड लाइफस्टाइल जानकर आप हैरान रह जाएंगे. सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता को एक गरीब परिवार की बेटी दिखाया गया है लेकिन असल जिंदगी में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या बिल्कुल अलग जिंदगी जीती हैं. सीरियल में कुछ साल पहले करण से शादी करने वाली प्रीता ने असल जिंदगी में 2021 में शादी की. तो आइयें एक नजर डालते हैं देश की पसंदीदा बहु की रियल लाइफ पर.
सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कुंडली भाग्य की सीरियल के सेट से उनके बीटीएस वीडियो फैंस को काफी पसंद करते हैं. ‘कुंडली भाग्य’ से पहले श्रद्धा आर्या ने ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे शोज ने काम किया है. लेकिन जिस सीरियल की वजह से वह सबसे ज्यादा फेमस हुई वह सीरियल कुंडली भाग्य है.
soo excited ?#ShraddhaArya #ShaktiArora #TaRan #KundaliBhagya pic.twitter.com/X2Qvulxk6a
— Rana (@Rana88796728) July 19, 2022

— Guilty crossed 200Million views on YouTube!!????#shraddhaarya #guilty #saryans#kundalibhagya @AryaSmilesa pic.twitter.com/h936gcb2KB
— Sarya12.stan (@_istanaqueen) July 19, 2022

सीरियल के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या निशब्द और पाठशाला जैसी बॉलीवुड फिल्मों मे भी काम किया है. इन फिल्मों के अलावा श्रद्धा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और पंबाजी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2015 में श्रद्धा आर्य से जुड़ी हुई खबर आ रही थी कि उन्होंने एनआरआई बिजनेसमैन जयंत से सगाई की है, लेकिन जयंत को श्रद्धा का एक्टिंग करना पसंद नहीं था वे चाहते थे कि श्रद्धा एक्टिंग छोड़कर उनके साथ सेटल हो जाए जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते टूट गए. उसके बाद साल 2019 में उन्होंने नच बलिए में पार्टिसिपेट किया था, इस डांस रियलिटी शो में उनके पार्टनर थे जालंधर के बिजनेसमैन आलम मक्कर. श्रद्धा ने शो के दौरान बताया कि वह आलम को डेट कर रही हैं. लेकिन जैसे ही डांस शो खत्म हुआ उसके 2 महीने बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.
Hehehehe, two cute kids are fighting????????❣️❣️??????????❤️‍?❤️‍???????????????☺️☺️?? #DheeShra #TKL #PKL #DheerajDhoopar #ShraddhaArya #SawrnaPandey #PreeRankiPihu #PreeRan @DheerajDhoopar @AryaSmilesa #KundaliBhagya pic.twitter.com/37Q3nEkXIG
— Zainab Hassan?❤️? (@ZainabH86956026) July 19, 2022

Shraddha Arya अपने पति के साथ
नवंबर 2021 में श्रद्धा ने दिल्ली में नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है. शादी के बाद भी श्रद्धा टीवी के ऐसी एक्ट्रेस है, जिनकी पैर एपिसोड फीस काफी ज्यादा है. 1 एपिसोड के लिए शुरुआत में वह 60 हजार तक चार्ज करती थी. लेकिन अब वह लगभग 1 लाख 50 हजार रुपए फीस चार्ज करती हैं. यानी महीने की उनकी कमाई 45 लाख रुपए हैं. साल 2021 में उनकी नेट वर्थ 60 करोड़ तक आई थी.
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *