World News: एप्पल ने ट्विटर पर फिर शुरू किया अपना विज्ञापन, सीईओ एलन मस्क ने खुद दी जानकारी – India.com हिंदी

Published: December 4, 2022 12:44 PM IST
By India.com Hindi News Desk | Edited by Ikramuddin Saifi
World Hindi: टेक दिग्गज एप्पल ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन फिर से शुरू कर दिया है. यह जानकारी ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने दी है. ब्लूमबर्ग के अनुसार दो घंटे के ट्विटर स्पेस के दौरान मस्क ने यह भी उल्लेख किया कि एप्पल ट्विटर का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता था.

Also Read:

तकनीकी दिग्गज कथित तौर पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन पर प्रति वर्ष 100 मिलियन डॉलर से अधिक खर्च करते हैं. इस बीच मस्क ने 18 नवंबर को ऐप स्टोर में कटौती की आलोचना करते हुए इसे इंटरनेट पर छिपा हुआ 30 प्रतिशत टैक्स कहा था.
उन्होंने 28 नवंबर को ट्वीट भी किया कि, ‘एप्पल ने ज्यादातर ट्विटर पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है. क्या वे अमेरिका में मुक्त भाषण से नफरत करते हैं?’ और अगले दिन उन्होंने कहा, ‘एप्पल ने भी अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को वापस लेने की धमकी दी है, लेकिन हमें नहीं बताया, क्यों.’
एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ अपनी बैठक के बाद, 1 दिसंबर को मस्क ने कहा कि उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर संभवत: ऐप स्टोर से हटाए जाने पर गलतफहमी को हल कर लिया है.
मस्क ने एप्पल मुख्यालय की अपनी यात्रा के माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया और बाद में ट्वीट किया, ‘अच्छी बातचीत. अन्य बातों के अलावा, हमने ट्विटर को ऐप स्टोर से संभावित रूप से हटाए जाने के बारे में गलतफहमी को दूर किया. टिम स्पष्ट थे कि एप्पल ने कभी विचार नहीं किया, ऐसा करने के लिए.’ (इनपुट्स सहित)
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें विदेश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें
Published Date: December 4, 2022 12:44 PM IST
Copyright ©2022. INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED. All Rights Reserved.

source


Article Categories:
विश्व
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *