Shark Tank India:एक्टिंग नहीं बिजनेस के भी Big B हैं अमिताभ, 100 करोड़ में बेच दिया ₹ 1 वाला टिश्यू पेपर – Navbharat Times

अमिताभ बच्चन केबीसी के सेट पर पहुंचे शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 ( Shark Tank India Season 2) के जजों के सामने अमिताभ बच्चन ने अपना बिजनेस मॉडल पेश कर दिया। शो के प्रोमो में आप देखेंगे कि अमिताभ अपने हाथों में टिश्यू का एक बॉक्स लेकर आते हैं और बड़े ही मजेदार अंदाज में उसे जजों के सामने पेश करते हैं। बिग बी पूरी कोशिश करते हैं कि शार्क्स उनके बिजनस में पैसा लगा दें। उन्होंने 'AB टिश्यूज' नाम का प्रोडक्ट लॉन्च करते हुए शार्क्स को उसमें निवेश करने के लिए मनाया। उन्होंने उस एबी टिश्यूज की खासियत भी गिनवाई और कहा कि इस खास टिश्यू से वो शो में हॉट सीट कर पहुंचने वाली महिलाओं के आंसू पोछते हैं।

अमिताभ बच्चन अपने नए कारोबार को शार्क्स शो के सामने पेश करते हैं। उन्होंने बॉक्स से एक टिश्यू निकाला और उसकी खासियत बताना शुरू कर दिया। एक नए कारोबार के बारे में शार्क्स करते हुए उन्होंने कहा कि आप में से कोई उनके इस कारोबार में पैसा लगाए। शार्क्स ने भी उसने उनके इस प्रोडक्ट के बारे में सवाल जवाब करना शुरू कर दिया। अमिताभ ने मौका देखते ही शार्क्स ने टिश्यू बिजनेस के लिए सौ करोड़ रुपये का निवेश मांग लिया। अमिताभ इतने पर भी नहीं रूके, उन्होंने तो इस इंवेस्टमेंट का 25 % साइनिंग अमाउंट भी उसी वक्त देने की बात कह दी। लोगों को बिग बी का ये अंदाज खूब पसंद आया।

शार्क टैंक इंडिया एक रियलिटी शो हैं, जिसमें लोग अपने स्टार्टएप आइडिया के साथ आते हैं। शो के जज अगर उनके बिजनस आइडिया के प्रभावित होते हैं तो वो उसमें इंवेस्ट करते हैं। ये शो आप सोनी टी और Sony Liv पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे से देख सकते हैं। शो की शुरुआत 2 जनवरी से होने वाली है। इस शो में अमित जैन के अलावा विनीता सिंह, पियूष बंसल, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और नमिता थापर हैं।

source


Article Categories:
बिज़नेस
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *