बॉक्स ऑफिस: नुसरत की 'जनहित में जारी' के बिजनेस में दूसरे दिन 90% की ग्रोथ, 'जुरासिक वर्ल्‍ड-3' और '777 चार… – Dainik Bhaskar

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ बॉक्स ऑफिस पर जूझ रही है। फिल्म 2 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 90.70% यानी लगभग दोगुना ग्रोथ देखने को मिली है। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि 20 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म फ्लॉप साबित होगी।
फिल्म ने 2 दिन में कमाए 1.25 करोड़ रुपए
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 82 लाख रुपए कमाए हैं। इससे पहले फिल्म ने ओपनिंग डे पर 45 लाख रुपए का बिजनेस किया था। इस हिसाब से 2 दिन में अब तक फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। तरण को उम्मीद है कि फिल्म के बिजनेस में तीसरे दिन यानी रविवार को और भी ज्यादा ग्रोथ देखने को मिलेगी।
‘जनहित में जारी’ के कई शोज कैंसिल हुए
एनालिस्टों का मानना है कि यह फिल्म फर्स्ट वीकेंड यानी तीन दिन में 2 से 2.5 करोड़ का ही बिजनेस ही कर पाएगी। इस फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस भी 2-4 करोड़ रुपए ही रहने वाला है। फिल्म को इंडिया में हिंदी में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म को खराब रिस्पांस मिलने के बाद इसके कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं। इस फिल्म को 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।
‘जुरासिक वर्ल्‍ड-3’ और ‘777 चार्ली’ ने लगाई छलांग
वहीं ‘जनहित में जारी’ के साथ रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ और कन्‍नड़ फिल्‍म ‘777 चार्ली’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। पैन इंडिया रिलीज हुई रक्ष‍ित शेट्टी की ‘777 चार्ली’ ने 2 दिन में 14 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए हैं। वहीं क्रिस प्रैट की ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ ने 2 दिन में इंडिया से 23 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। 1994 से चली आ रही ‘जुरासिक पार्क’ फ्रेंचाइजी को आज भी फैंस पसंद कर रहे हैं।
वहीं ‘जनहित में जारी’ के रूप में बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है। ओपनिंग डे पर ही यह फिल्म सुस्त पड़ गई थी। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि ‘जनहित में जारी’ का हाल ‘धाकड़’, ‘अनेक’, ‘रनवे 34’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ जैसी हालिया फ्लॉप फिल्‍मों जैसा ही होने वाला है।
Copyright © 2022-23 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

source


Article Categories:
बिज़नेस
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.