Horoscope Today 28 March 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल : कुंभ राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें अपना भविष्यफल – Navbharat Times

Horoscope Today, आज का राशिफल 28 मार्च दिन सोमवार आज मकर राशि के उपरांत चंद्रमा कुंभ राशि में संचार करेगा। चंद्रमा के कुंभ राशि में आने से इस राशि के जातकों को बहुत लाभ होने वाला है। आज आपका आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा। आइए जानते हैं गणेशजी ने आज आपके भाग्य में क्या लिखा है।
गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि के जातक अपना काम ईमानदारी से करेंगे। आपके व्यवहार में सकारात्मकता ज्यादा रहेगी। धन के मामले में आज आप लोभ की स्थिति से बचने का प्रयास करें। आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे। बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे।
भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ हे। माता-पिता का आशीर्वाद लें।
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों के आज के दिन सभी कार्य सरलता से हो जाएंगे। आज व्यापारियों को खास लाभ होने की उम्मीद है। पैसों का लेनदेन करते समय किसी को साक्षी रखकर ही करें। युवाओं को स्थायी काम खोजने की कोशिश में सफलता मिलेगी। युवकों को मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन खुश रहेगा। आज आप अपनी सोच के हिसाब से काम करेंगे इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।
आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहेगा। इस समय प्रॉपर्टी खरीदने संबंधी कोई योजना बनाते समय बहुत अधिक सावधानी बरतें। बच्चों के भविष्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे। घूमने-फिरने के लिए आज घर से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा।
आज भाग्य 82 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।
चैत्र नवरात्रि 2 अप्रैल से, अभी से शुरू कर दें ये तैयारियां
गणेशजी कहते हैं कि आज कर्क राशि के जातक भविष्य में निवेश की योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं । घर में बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। नौकरी के क्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। विरोधी नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं। अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थानों में जाने से बचें। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आशीर्वाद लें।
गणेशजी कहते हैं कि आज सिंह राशि के लोग प्रैक्टिकल होकर निर्णय लें तभी आपके लिए फायदेमंद रहेगा। दूध से संबंधित व्यापार करने वालों को आज अच्छा लाभ होगा। किसी पुराने निवेश का मुनाफा मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिल सकता है। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।
साप्ताहिक टैरो राशिफल: देखें किस्मत के पन्नों पर इस सप्ताह क्या लिखा है
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए खुद के प्रयासों से आगे बढ़ने का है। व्यापारियों को सामाजिक दायरा बढ़ाने पर ध्यान देना होगा। धन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। घर के बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी। ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी।
भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।
गणेशजी कहते हैं कि आज तुला राशिवालों को किसी काम में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। व्यापार में नए पार्टनर्स जुड़ सकते हैं। पैसों से संबंधित कुछ मामलों में तनाव कम होगा। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। मित्र या परिवार के लोगों के साथ आज आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं।
भाग्‍य आज 85 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।
गणेशजी कहते हैं कि आज वृश्चिक राशिवालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। अपने लिए समय निकालकर भविष्य की योजनाओं पर काम करें। प्रॉपर्टी संबंधी मामले सुलझेंगे। नौकरी परिवर्तन पर विचार कर सकते हैं। प्रभु की आराधना करने से मानसिक शांति मिलेगी । घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरूर बरते। आज दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।
भाग्‍य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।
मार्च के अंतिम सप्ताह में इन राशियों को धन लाभ और करियर में उन्नति
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए ठीक रहने वाला है। आपको अपनी दिनचर्या या प्लानिंग में कुछ बड़े फेरबदल करने पड़ सकते हैं। कारोबारियों को किसी व्यक्ति से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है। घर के बड़ों की सलाह मानना हितकर होगा। नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी। वैवाहिक चर्चा में सफलता से युवा उत्साहित रहेंगे।
भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।
गणेशजी कहते हैं कि आज मकर राशि वालों के लिए कुछ परिस्थितियां उनके पक्ष में रह सकती हैं। आर्थिक तथा पारिवारिक स्थिति को बेहतर बनाने में आपका प्रयास जारी रहेगा। पैसों और कीमती सामान को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। युवाओं को मनचाहा रोजगार मिल सकता हैं। आज जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।
गणेशजी कहते हैं कि आज कुंभ राशि के जातकों को सितारों का साथ मिलेगा । जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा। व्यापारियों को कानूनी दांव-पेंच से बचकर रहना होगा। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है।
आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा दें।
आने वाली है चैत्र अमावस्या, पितृ दोष और कालसर्प दोष से मुक्ति के लिए करें ये उपाय
गणेशजी कहते हैं कि आज मीन राशि के जातक आज कुछ ऐसा कर सकते हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी विचार न किया हो। दैनिक आय पहले से कुछ बेहतर रहेगी। अपनी महत्वपूर्ण बातें किसी से भी शेयर ना करें। मां के साथ समय व्यतीत करना आपके लिए उत्तम रहेगा। आज कोई नया काम मिल सकता है। आज कारोबार में वृद्धि के योग है तथा स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपका साथ देगा। हनुमान जी को सिंदूर भेट करें।
ज्योतिषमित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *