Abdu Rozik: कद जितना छोटा, लाइफस्टाइल उतनी बड़ी! Bigg Boss फेम अब्दु रोजिक के पास है रोल्स रॉयस जैसी गाड़ियों का कलेक्शन – Zee News Hindi

Bigg Boss 16 Abdu Rozik Lifestyle: बिग बॉस 16 में नजर आ रहे कजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) काफी क्यूट हैं और शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इस छोटे से कद वाले सिंगर का लाइफस्टाइल बहुत बड़ा है. क्या आप जानते हैं कि अब्दु रोजिक मर्सिडीज बेन्ज (Mercedes Benz) और रोल्स रॉयस (Rolls Royce) जैसी महंगी गाड़ियों के मालिक हैं और राजा-महारजाओं की तरह जीवन जीते हैं..
अब्दु को गाड़ियों को काफी शौक है और उनका कार का कलेक्शन भी काफी शानदार है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि ये बिग बॉस प्रतिभागी अपनी फेरारी के आगे पोज कर रहे हैं. 
ये फोटोज अब्दु रोजिक के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं और ये असल में एक वीडियो है. अब्दु रोजिक इन तस्वीरों में एक चमचमाती रोल्स रॉयस पर खड़े हुए हैं और काफी खुश भी हैं. 
अब्दु का कार कलेक्शन रोल्स रॉयस और फेरारी पर नहीं रुकता है, इस सिंगर के पास एक मर्सिडीज बेंज भी है. इस फोटो में आप अब्दु का धांसू स्टाइल भी देख सकते हैं. 
यह फोटो अब्दु रोजिक की बिग बॉस एंट्री की है. बिग बॉस 16 के पहले एपिसोड में अब्दु का इस फोटो में सलमान खान स्वागत कर रहे हैं. 
बिग बॉस 16 में अब्दु की क्यूटनेस और उनके गेम को काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों की यह उम्मीद है कि अब्दु गेम में काफी आगे तक जाएंगे.
अगली गैलरी
ट्रेन्डिंग फोटोज़
Quick Links
TRENDING TOPICS
Partner sites
© 1998-2022 INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED, All rights reserved.

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *