Haryana Updates News एक क्लिक पर पढ़ें हरियाणा के पानीपत सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Haryana Panipat Updates Breaking News Live Today 25 August 2022 अब एक क्लिक में हरियाणा जीटी बेल्‍ट के शहरों की अपडेट खबरों को पढ़ें। पानीपत सहित करनाल अंबाला जींद कैथल यमुनानगर और कुरुक्षेत्र की अपडेट और ताजा खबरें।

पानीपत, जेएनएन। दो दिन पहले लापता हुए शहर के जूता व्यापारी व भाजपा नेता संजय गांधी की नहर से शव मिल गया है। समालखा क्षेत्र में दिल्ली जा रही नहर में उनका शव मिला। दो दिन पहले ही यह शक गहरा गया था कि उन्होंने नहर में छलांग लगा दी है। इसके चलते करनाल में गोताखोरों ने नहर में उनकी तलाश भी की थी।
कैथल में रिश्तेदारी में पटियाला गया था परिवार, घर से आभूषण चोरी 

चोर एक घर से आभूषण चोरी कर ले गए। इस मामले में डेरा गोविंद नगर निवासी गुरचरण सिंह ने गुहला थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 22 अगस्त को वह परिवार के साथ पटियाला अपनी रिश्तेदारी में गया था। अगले दिन वह घर आया तो उसके चोर से तीन सोना की अंगूठी और सामान चोरी हुआ मिला।
यमुनानगर में फूड़ डिलिवरी करने वाले कर्मचारियों की बाइकों पर रहेगी पुलिस की नजर

बाइक को मोडिफाई करने वालों पर पुलिस अब सख्ती बरतेगी। मोटर व्हीकल एक्ट के तहत बाइक को किसी भी तरह से मोडिफाई नहीं किया जा सकता। इसके बावजूद बाइक में जुगाड़ कर रेहड़ी लगाई जा रही है, तो फूड डिलिवरी करने वालों ने बाइकों पर बाक्स लगाकर मोडिफाई किया हुआ है। इनके खिलाफ पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया जाएगा।
अंबाला में चेक वापस करने की एवज में ऐंठ लिये रुपये

आरोपितों ने सस्ती जमीन खरीदकर महंगे दाम में बिकवाने के झांसे में लेकर ठगी की है। आरोपितों ने चेक वापस करने की एवज में भी लाखों रुपये की राशि ले ली। जो शिकायतकर्ता को दूसरों से मांग कर देनी पड़ी।
अंबाला में कार का शीशा तोड़ किया हमला
अंबाला में रंजिशन हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी में बैठे एक युवक पर हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल सिद्धार्थ को मुलाना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में ले जाया गया। पीडि़त के पिता तरविंदर ने बताया कि उनकी एक दुकान कोड़वा खुर्द यूनियन बैंक के पास है। उनका बेटा सिद्धार्थ अग्रवाल बुधवार रात करीब नौ बजे दुकान बंद करके अपने घर आ रहा था। गाड़ी में दिन भर की कैश कलेक्शन का करीब तीस हजार रुपये भी थे। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में बस स्टैंड के नजदीक ही बैठा था। इसी दौरान चार से पांच लोग हथियारों से लैस होकर आए और आते ही गाड़ी की बैकसाइड का शीशा डंडा मारकर तोड़ दिया।

सीएम मनोहर लाल के आवास के बाहर पहुंचे किसान
भूमि विवाद को लेकर करनाल में न्यू प्रेम नगर स्थित सीएम मनोहर लाल के आवास के बाहर प्रदर्शन करने के लिए किसान पहुंचने शुरू हो गए हैं। सीएम आवास से पहले किसानों को रोकने के लिए पुलिस में बैरिकेट लगा दिए। यहीं पर किसानों ने धरना देकर नारेबाजी शुरू कर दी।

दक्षिण अफ्रीका
भारत
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकटों से हराया
Jagran Play eSports Tournament
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *