Upcoming Web Series & Films: प्रभास की राधे श्याम समेत इस हफ्ते OTT पर आ रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में, दे.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

कैबिनेट का स्वरूप कैसा रहेगा
a
Upcoming Web Series Films इस हफ्ते ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। वहीं सुपर हीरो वेब सीरीज मून नाइट भी रिलीज हो रही है। वहीं क्रिस्टोफर नोलन की टेनेट स्ट्रीम की जा रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त सिनेमाघरों में जहां राजामौली की आरआरआर का दमखम दिख रहा है, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते एक से बढ़कर फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इनमें इसी साल रिलीज हुई तेलुगु फिल्म राधे श्याम भी है, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल्स में हैं। इसके अलावा ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन भी ओटीटी पर इसी हफ्ते आएगी। चलिए, आपको इस हफ्ते की पूरी लिस्ट से रू-ब-रू करवाते हैं।

30 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार पर सुपर हीरो वेब सीरीज मून नाइट आ रही है। मारवल की इस सीरीज के साथ एमसीयू में एक नये सुपर हीरो मून नाइट की एंट्री होने वाली है। यह वेब सीरीज अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। सीरीज में ऑस्कर आइजाक टाइटल रोल में हैं। मून नाइट की कहानी इजिप्ट में दिखायी गयी है और इसमें इजिप्ट की माइथोलॉजी का भी समावेश किया गया है।यह सीरीज एक ऐसे शख्स स्टीवन ग्रांट की कहानी है, जो एक गिफ्ट शॉप में काम करता है, मगर डबल आइडेंटिटी डिसऑर्डर का शिकार है और दूसरी पर्सनैलिटी मार्क स्पेक्टर की है, जो मर्सिनरी रह चुका है और इजिप्शियन गॉड का अवतार है। सीरीज में ईथन हॉक और मे कालामावी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)
31 मार्च को प्राइम वीडियो पर शर्माजी नमकीन रिलीज होगी। हितेश भाटिया के निर्देशन में बनी फिल्म में स्वर्गीय वेटरन एक्टर ऋषि कपूर लीड रोल में हैं। यह उनकी आखिरी फिल्म है। 30 अप्रैल 2020 को उनका निधन होने के बाद फिल्म को परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया। फिल्म में जूही चावला, ईशा तलवाल, शीबा चड्ढा, आयशा रजा, सतीश कौशिक और परमीत सेठी अहम किरदारों में दिखेंगे। 
पहली अप्रैल को प्राइम वीडियो पर ही राधे श्याम तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो जाएगी। हिंदी दर्शकों को अभी और इंतजार करना होगा। अलबत्ता, अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ वो इस फिल्म को देख सकते हैं। राधे श्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म 21 दिन की विंडो के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। राधे श्याम दक्षिण भारत से आ रही उन फिल्मों में शामिल हैं, जो पैन-इंडिया रिलीज हो रही हैं और जिनको लेकर हाइप काफी अधिक है, मगर राधा कृष्ण कुमार निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस ढेर हो गयी थी। फिल्म में पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में हैं।

पहली अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्पोर्ट्स फिल्म कौन प्रवीण ताम्बे आ रही है। यह फिल्म आईपीएल खिलाड़ी प्रवीण ताम्बे की बायोपिक है, जो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और 41 साल की उम्र में आईपीएल डेब्यू किया था। जयप्रद देसाई निर्देशित फिल्म में श्रेयस तलपड़े प्रवीण ताम्बे बने हैं। उनके अलावा आशीष विद्यार्थी, परमब्रत चटर्जीऔर अंजलि पाटिल अहम किरदारों में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)
इनके अलावा इस हफ्ते 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर टेनेट स्ट्रीम कर दी जाएगी। अगर क्रिस्टोफर नोलन की यह फिल्म अभी तक नहीं देख सके हैं तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 31 मार्च को डॉग्स वे होम और पहली अप्रैल को डांस फिल्म बैटल फ्रीस्टाइल और आ रही है।

रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों से नजर हटा पाना होगा मुश्किल, यकीन नहीं तो खुद देखें
इम्यूनिटी बढ़ाने से लेकर वजन घटाने तक में बेहद फायदेमंद है कच्ची हल्दी का सेवन
जैकलीन फर्नांडिज की इस ड्रेस ने खींचा लोगों का ध्यान, यकीन नहीं तो खुद देखें तस्वीरें
सोनाक्षी सिन्हा के बॉस लेडी लुक ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, तस्वीरें देख मचल सकता है दिल
देश में कोरोना से राहत के बीच सामने आए 1259 नए केस, 35 मरीजों की मौत
IPL 2022 आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की होगी भिड़ंत, जानें दोनों टीम की संभावित प्‍लेइंग XI
आमने-सामने आए AAP-BJP के Workers, AAP-BJP Worker Face-off Delhi
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.
Total Vaccination:1,83,26,35,673
Active:22,485
Death:5,16,654

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *