19 साल की लड़की का नहाते हुए बनाया वीडियो, युवक बोला- कहना नहीं मानेगी तो कर दूंगा वायरल – Zee News Hindi

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी के साथ भी पूछताछ कर रही है. परिवार के सदस्यों की मांग है की युवक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.
Trending Photos
Ratangarh: 19 साल की लड़की ने अपने पिता के साथ थाने में मामला दर्ज कराया है कि मोहल्ले के ही युवक 20 साल के रामनिवास बेनीवाल ने उसके घर में छिपकर उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया. इसके बाद बदमाश युवक रामनिवास बेनीवाल ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी दी.
24 मई को रामनिवास ने लड़की को धमकाया किअगर मेरा कहना नहीं मानेगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा. उसके कहने पर लड़की उसके साथ चूरू चली गई.  वहां से राजगढ़, फिर दिल्ली होकर बदमाश युवक लड़की को गुजरात के बड़ोदरा ले गया.
वहां करीब सवा महीने बदमाश युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. घर से गायब होते हुए युवती के पिता ने गुमशुदगी दर्ज करा दी थी. पुलिस ने उसे बड़ोदरा से बरामद कर लिया जिसके बाद लड़का का मेडीकल कराया गया. पुलिस ने भारतीय दंड संहिंता की धारा 376-2, 366-क में मामला दर्ज कर लिया है.
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
दौसा के महवा थाने में 10 माह पहले एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण परिजनों द्वारा दर्ज करवाया गया था. जिसमें बताया गया था छात्रा पढ़ाई के बाद स्कूल से घर लौट रही थी उसी दौरान आरोपियों ने छात्रा को उसके घर छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया और उसके बाद उसे दूर ले जाकर दुष्कर्म किया. जब छात्रा को कार में बैठाया गया था उस दौरान कार में तीन चार लोग और बैठे हुए थे जिन्हें आरोपियों ने कुछ दूरी पर ही नीचे उतार दिया था और लोकेश मीणा व खुशी राम मीणा नाम के आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.
लोकेश मीणा को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन खुशी राम मीणा पुलिस की आंखों में लगातार धूल झोंक रहा था. दौसा एसपी द्वारा आरोपी पर एक हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. ऐसे में पुलिस ने जोधपुर के बोरानाड़ा क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की.

 
 
Reporter- Gopal Kanwar
 

googletag.cmd.push(function () {googletag.display(“div-gpt-ad-1539258995955-0”);});

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
More Stories
Quick Links
TRENDING TOPICS
Partner sites
© 1998-2022 INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED, All rights reserved.

source


Article Categories:
मनोरंजन
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *