घर बैठे ट्राई करें यह वायरल 'बटरफ्लाई हेयरकट', जो आपको देगा स्टाइलिश और अमेजिंग लुक – NDTV India

आसानी से घर बैठे करें यह अमेजिंग ‘बटरफ्लाई हेयरकट’
ब्यूटी ट्रेंड आते हैं और चले जाते हैं लेकिन कुछ सोशल मीडिया की दुनिया में जमकर रहते हैं. हमने पिछले कुछ सालों में और विशेष रूप से 2022 में डोपामाइन ट्रेंड से लेकर सायरन आइज़ ट्रेंड और बहुत कुछ नए ट्रेंड देखे हैं. साल 2022 ने हमें कुछ अमेजिंग ट्रेंड दिए और इनमें से कई 2023 तक जारी रहेंगे. ‘बटरफ्लाई हेयरकट’ उनमें से एक है. अगर आपको अपने पसंदीदा 90 के दशक के सेलेब्स की लेयर्ड लेंथ पसंद है, तो आप इसके अलावा कोई और हेयरकट नहीं करवाना चाहेंगे. टिकटॉक पर 20 मिलियन से अधिक व्यूज और इंस्टाग्राम पर बढ़ते फॉलोइंग के साथ, यह ट्रेंड एक शानदार लेयर्ड हेयरकट प्राप्त करने के अपने सुपर-इजी स्टेप्स के लिए सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही यह वायरल ‘बटरफ्लाई हेयरकट’ आप घर बैठे आसानी से कर सकते हैं. 

टिकटॉक पर लाखों व्यूज के साथ, ‘बटरफ्लाई हेयरकट’ ट्रेंड कर रहा है और हमारी राय में, सभी सही कारणों से. यह सुपर आसान और बहुमुखी माना जाता है क्योंकि यह किसी भी चेहरे के आकार पर सूट करता है. यह लुक सामने की तरफ छोटी फेस-फ्रेमिंग लेयर्स के बारे में है, जो पीछे की तरफ लंबी लेयर्स के साथ मिक्स होती है, जिससे बालों का लुक बड़ा दिखता है. 90 के दशक के हेयरकट ने 2.0 ट्विस्ट के साथ वापसी की है और हम इसके लिए यहां हैं!

A post shared by Emily Lacey (@emilyklacey)
बैंग्स के विपरीत, हम वास्तव में इन वायरल ट्रिक्स के साथ घर पर ऐसा करने में आपकी सहायता करेंगे. इस ट्रेंड के लिए आप पहले अपने बालों को धोएं, ब्रश करें और फिर उन्हें दो हिस्सों में बांट लें. दो पोनीटेल बनाएं, एक छोटी आगे और एक बड़ी पीछे. फिर सामने की पोनीटेल से और फिर पीछे से अपनी मनचाही लंबाई के अनुसार एक हिस्सा काट लें. एक बार जब आप अपने बालों को सुखा लेते हैं, तो आप बस अपने बालों में अंतर देख सकते हैं. यह हेयरकट आपके बालों को वॉल्यूम देगा, जिससे आपके बाल ओर भी घने लगेंगे. 
हम इंटरनेट पर हजारों चीजें पसंद कर सकते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम ही प्राप्त करने योग्य लगती हैं और ‘बटरफ्लाई हेयरकट’ उनमें से एक है.
पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें अब हिंदी में (Hindi News) | शिक्षा समाचार (Education News), शहर (City News), बॉलीवुड और राजनीति के समाचार at NDTV.in <!– nd-india–>
लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
………………………….. Advertisement …………………………..

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *