दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

युवती ने शनिवार को मामले की शिकायत की थी। उसने बताया कि आरोपित अरमान उर्फ आर्या को वह काफी समय से जानती है। अरमान ने उसे होटल में बात करने के बहाने बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : शहर में युवती के साथ दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर शादी के लिए धर्म परिवर्तन करने को दबाव डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ डालनवाला कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
होटल में बात करने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया
डालनवाला कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर एनके भट्ट के अनुसार युवती ने शनिवार को मामले की शिकायत की थी। उसने बताया कि आरोपित अरमान उर्फ आर्या को वह काफी समय से जानती है। दोनों एक ही क्षेत्र में रहते हैं। शुरुआत में उनके बीच फोन पर बातचीत होती थी।

एक दिन आरोपित ने उसे सर्वे चौक स्थित होटल में बात करने के बहाने बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही, शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा।
हाथ की नस काट कर हत्या के मामले में फंसाने की धमकी
इसी 21 अप्रैल को युवती पढ़ाई के लिए इंस्टीट्यूट जा रही थी। रास्ते में आरोपित उसे मिल गया और उस पर होटल चलने का दबाव बनाने लगा। युवती के मना करने पर उसने हाथ की नस काट कर हत्या के मामले में फंसाने की धमकी दी। इस पर युवती आरोपित के साथ होटल चली गई, वहां आरोपित ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती घर आ गई।

आरोपित ने उसे फोन पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए कहा। ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। साथ ही, कहा कि दूसरी जगह शादी की तो पति को जान से मार देगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि रविवार को आरोपित को राजपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार
अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपित को कैंट कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैंट कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट के अनुसार पीडि़त किशोरी ने शनिवार को दी गई शिकायत में बताया कि इंस्टाग्राम के माध्यम से उसका संपर्क आरोपित असद हाशमी से हुआ था।

आरोपित ने बताया था कि वह कोरोनेशन अस्पताल में सरकारी कर्मचारी है। इसके बाद आरोपित ने उसे इंस्टाग्राम पर प्रमोशन वीडियो बनाने के लिए बुलाना शुरू किया। कुछ दिन पहले आरोपित ने उसे क्लेमेनटाउन क्षेत्र में बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने उसका वीडियो भी बना लिया।
इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने किशोरी को यह भी बताया कि वह इस तरह कई किशोरियों को फंसा चुका है। पुलिस के अनुसार, गांधी ग्राम पार्क रोड पटेलनगर निवासी असद हाशमी को रविवार को यमुना कालोनी से गिरफ्तार कर लिया गया।

युवती को कार में खींचकर की छेड़छाड़
रायपुर में कोचिंग जा रही युवती को जबरदस्ती कार में बैठाने और उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस मामले में शहर कोतवाली में आरोपित आरिफ निवासी कुसुम विहार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शहर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती रायपुर में कोचिंग पढ़ती है।
शनिवार दोपहर वह कोचिंग सेंटर जा रही थी। इसी दौरान रायपुर में आरिफ ने उसे जबरदस्ती अपनी कार में खींच लिया। इसके बाद कार के दरवाजे बंद कर युवती के साथ छेडख़ानी करने लगा। युवती ने विरोध किया तो आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। युवती की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग एकत्र हुए और उसको बचाया।

Edited By Nirmala Bohra
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.