T20 Blast में देखने को मिला लंबा छक्का, देखें वीडियो – Cricket Addictor Hindi

Cricket Addictor Hindi
Cricket Addictor Hindi

इन दिनों इंग्लैंड में T20 Blast प्रतियोगता खेली जा रही है. जिसमें बल्लेबाज अपने बल्ले से जौहर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. टी-20 ब्लास्ट में आईपीएल की तरह चौके-छक्के की बरसात देखने को मिल रही है. जिससे फैंस का काफी मनोरंजन हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हैम्पशायर के बल्लेबाज जेम्श फुल्लर ने जोरदार छक्का लगाया है.
James Fuller gets hold of this 😳@James_Fuller246 | @hantscricket | #Blast22 pic.twitter.com/jB2ke5mRuT
— Vitality Blast (@VitalityBlast) May 31, 2022

T20 Blast में रोमांचक मुकाबलों का फैंस जमकर आनंद उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हैम्पशायर के बल्लेबाज जेम्श फुल्लर ने समरसेट के स्पिनर गेंदबाद रोलेफ वेन डेर मर्वे की गेदबाजी पर इतना जोरदार प्रहार किया कि गेंद सीमा रेखा के बाहर जा गिरी. दरअसल, मामला कुछ यूं था.
यह घटना स्पिनर गेंदबाज रोलेफ वेन डेर मर्वे  के ओवर में देखने को मिली. जब समरसेट के स्पिन गेंदबाज रोलेफ वेन गेंदबाजी कर रहे थे. तो उनके सामने क्रीज पर हैम्पशायर के बल्लेबाज जेम्श फुल्लर मौजूद थे. जिन्होंने लॉन्ग ऑन पर इतना तेज शॉट खेला कि गेंद स्टेडियम में मौजूद सीधा बर्गर वैन से टकरा गई. उनका यह करारा प्रहार देखने के बाद गेंदबाज के भी होश उड़ गए.
इस मुकाबले में हैम्पशायर के बल्लेबाज जेम्श फुल्लर (James Fuller) ने 28 गेंदों में 48 रनों रकी धुआंधार पारी खेली, उनकी इस पारी में 5 चौंके और 2 छक्के देखने को मिले. इनके अलवा कोई और बल्लेबाज बल्ले से कुछ खास असर नहीं दिखा पाया. जिसकी वजह से हैम्पशायर की टीम 123 रन ही बना पाई.
वहीं, इस छोटे से लक्ष्य को समरसेट की टीम ने 15.5 ओवर में 6 विकेट खोकर आसानी से हाशिल कर लिया. इस मुकाबले में समरसेट के गेंदबाज जोश जेवी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए. उनकी धारदार गेंदबाजी के सामने हैम्पशायर के बल्लेबाज बेबस नजर आए.

window._taboola = window._taboola || [];
_taboola.push({
mode: ‘alternating-thumbnails-a’,
container: ‘taboola-below-article-thumbnails’,
placement: ‘Below Article Thumbnails’,
target_type: ‘mix’
});




(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

source


Article Categories:
मनोरंजन
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.