Karnataka Rajya Sabha Polls: कुमारस्वामी ने कांग्रेस को बताया बीजेपी की 'B टीम'; विधायक ने की क्रॉस वोटिंग – Republic Bharat

SEARCH
Quick links:
Technology News
entertainment news
World News
Shows
sports news
india news
कर्नाटक में चल रहे राज्यसभा चुनाव में जनता दल (सेक्युलर) के विधायक के श्रीनिवास गौड़ा ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया। इसके बारे में पूछे जाने पर, जद (एस) नेता ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि "वह कांग्रेस से प्यार करते हैं"।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल-सेक्युलर (जद (एस)) सुप्रीमो एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में पार्टी सदस्य के श्रीनिवास गौड़ा के मतदान के बाद जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि श्रीनिवास कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे। उन्होंने कांग्रेस का असली चेहरा उजागर करने के लिए उनकी आलोचना की और उन्हें भाजपा की 'बी' टीम बताया।
कुमारस्वामी ने एएनआई को बताया "मैंने कहा था कि श्रीनिवास गौड़ा कांग्रेस को वोट देंगे। एसआर श्रीनिवास ने भी जद (एस) को वोट नहीं दिया। कांग्रेस ने आज अपना असली चेहरा दिखाया है। कांग्रेस भाजपा की 'बी' टीम है। देश में भाजपा के उदय के लिए वे मुख्य अपराधी हैं।"
इससे पहले जद (एस) सुप्रीमो एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस पर निशाना साधा जब उसके नेता सिद्धारमैया ने जद (एस) के विधायकों से राज्यसभा चुनाव के लिए पुरानी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहा।
जद (एस) के विधायकों को सिद्धारमैया के पत्र पर रिपोर्ट के बारे में बोलते हुए, उन्हें कांग्रेस के उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहा गया, जो सिद्धारमैया के अनुसार एक धर्मनिरपेक्ष उम्मीदवार हैं, कुमारस्वामी ने जवाब दिया, "क्या धर्मनिरपेक्ष वोट? क्या वे धर्मनिरपेक्षता का अर्थ जानते हैं? इस देश में, इन कांग्रेसी लोगों द्वारा धर्मनिरपेक्ष ताकत को ध्वस्त किया जा रहा है।"
K'taka | I had said that Srinivasa Gowda will vote for Congress. SR Srinivas also didn't vote for JD(S). Congress has shown its true face today. Congress is the 'B' team of the BJP. They're the main culprit for rise of BJP in the country:HD Kumaraswamy, JD(S) on Rajya Sabha polls pic.twitter.com/nxiMf1ypo8
उन्होंने आगे कहा कि सिद्धारमैया जद (एस) के विधायकों पर अपनी ही पार्टी को वोट न देने का दबाव बना रहे हैं। यहां यह उल्लेख करना उचित है कि गुरुवार को सिद्धारमैया ने जद (एस) विधायकों से राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार मंसूर अली खान को वोट देने के लिए कहा, यह कहते हुए कि वह धर्मनिरपेक्षता के लिए प्रतिबद्ध हैं।
इसे भी पढ़ें- Rajya Sabha Polls: बीजेपी ने किया पोल कोड के उल्लंघन का दावा; MVA के 3 वोटों को खारिज करने की मांग
 

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.