Chahal को बॉडी बनाते देख Dhawan को आई दादी की याद, मजेदार वीडियो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी – Cricket Addictor Hindi

Cricket Addictor Hindi
Cricket Addictor Hindi

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर बेहद ऐक्टिव रहते हैं। दोनों ही खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के लिए मजेदार वीडियो अपलोड करते हैं। शिखर और चहल के बीच हंसी-मजाक वाली जुगलबंदी उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

कई बार दोनों क्रिकेटर अपने फैंस के मनोरंजन के लिए एक साथ भी वीडियो बनाते हैं। इसी के चलते उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी जिम के अंदर वर्कआउट करते नजर या रहे हैं। स्पिन गेंदबाज चहल टी-शर्ट उतार कर कसरत कर रहे हैं, जिस पर शिखर मजाकिया अंदाज में चहल से पंजाबी डायलॉग कहते हैं, “यार तू ये टी-शर्ट पहनले” इसके बाद धवन कहते हैं कि “भाई तुझे देखकर मुझे मेरी दादी की याद या गई”।
इस बात का जवाब देने के लिए चहल कसरत करना बंद कर देते हैं और धवन से पूछते हैं कि “तुम्हारी दादी बॉडी बिल्डर थी क्या?” इस वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर मजाकिया कैप्शन लिखा। शिखर ने लिखा “तेनू रब दा वास्ता”
धवन और चहल की इस मजेदार वीडियो पर उनके फैंस के साथ ही कई क्रिकेटरों ने भी कमेन्ट किया हैं। सुरेश रैना, हरभजन सिंह, कुलदीप यादव और अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशीद खान ने इस वीडियो पर हसने वाला इमोजी कमेन्ट किया है। इसके साथ ही इंस्टा के बाकी यूजर और शिखर-चहल के फैंस पोस्ट पर मजाकिया कमेन्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने धवन से कहा कि धनश्री मैम आपको नहीं छोड़ेगी।
dhawanchahal 0dhawanchahal 0
इसके साथ ही आपको बता दें कि, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) का चयन भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए हुआ है। फिलहाल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। वहीं 19 जनवरी से वनडे सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज में रोहित शर्मा के चोट के चलते बाहर होने के बाद के. एल राहुल टीम की कमान संभालेंगे।

window._taboola = window._taboola || [];
_taboola.push({
mode: ‘alternating-thumbnails-a’,
container: ‘taboola-below-article-thumbnails’,
placement: ‘Below Article Thumbnails’,
target_type: ‘mix’
});



(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

source


Article Categories:
मनोरंजन
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *