T20 World Cup: 'बेन स्टोक्स को फॉर्म में वापस आने के लिए बस एक अच्छी पारी चाहिए' – News18 हिंदी

ब्रिस्बेन. इंग्लैंड मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपर 12 मैच में अपने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का समर्थन किया, और उनके सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड ने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें अपनी फॉर्म में वापस आने के लिए बस एक अच्छी पारी चाहिए. स्टोक्स जहां खेल के सबसे लंबे प्रारूप में शानदार फॉर्म में हैं, वहीं खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनका फॉर्म खराब चल रहा है. 31 वर्षीय ऑलराउंडर ने भी एकदिवसीय मैचों से संन्यास ले लिया है. स्टोक्स ने यहां आईसीसी टी20 विश्व कप में आयरलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ दो रन और छह रन बनाए हैं.
अपने पूरे करियर में टी20 प्रदर्शन उतना सही नहीं रहा जितना कि उनके टेस्ट प्रदर्शन में, कॉलिंगवुड को अब भी विश्वास है कि स्टोक्स बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं. कॉलिंगवुड ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब टीम दबाव में होती है, तो सब चाहते हैं कि उनकी टीम में बेन स्टोक्स हो. हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है और दबाव में मैच जीतने वाली पारी भी खेल सकते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि अगर यह टीम ऐसी संकट आती है, तो स्टोक्स बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी अपना योगदान दे सकते हैं, क्योंकि वह एक ऑलराउंडर हैं.’
बाबर और राहुल के बाद डेविड वॉर्नर के बल्ले में लगी जंग, ऑस्ट्रेलिया की बड़ी जीत पर लगा ग्रहण
दूसरी ओर, इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड ने स्वीकार किया है कि आईसीसी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 12 मैच रद्द होने से उनकी टीम में निराशा है. टीम ने खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए पिछले कुछ दिनों में वास्तव में कड़ी मेहनत की है. वहीं, वे मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं. न्यूजीलैंड पांच अंकों के साथ ग्रुप 1 में आगे है.

इंग्लैंड के साथ आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन-तीन अंक हैं. इंग्लैंड के पास ग्रुप का नेतृत्व करने का एक बड़ा मौका था, लेकिन आयरलैंड ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बारिश से बाधित मैच में पांच रन के झटके से उनकी टीम को हार मिली.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: Ben stokes, England, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

'तारक मेहता…' की 'सोनू' ने लगाया ग्लैमर का तड़का, गोवा से शेयर कीं अपनी Glamorous pics
PICS: वरुण धवन का खुलासा, सिर्फ इस वजह से फिल्म 'भेड़िया' को करने के लिए हुए तैयार
नोरा फतेही ने खूबसूरत ड्रेस में गिराई बिजली, सुलझाना चाहती हैं कहानी का दूसरा हिस्सा

source


Article Categories:
विश्व
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *