UP: बरेली में महिला ने धर्म परिवर्तन कर प्रेमी से की शादी, अब पति ने छोड़ा; SSP से लगाई मदद की गुहार – TV9 Bharatvarsh

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने धर्म परिवर्तन कर प्रेमी से शादी की. दोनों की दो संतान होते ही उसका पति उसे छोड़कर विदेश चला गया. वापस लौटते ही महिला पति के पास पहुंची तो उसने अपने साथ रखने से मना कर दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और मामले की शिकायत की है. एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.
मामला थाना फतेहगंज का है. यहां की रहने वाली महिला का आरोप है कि नौ साल पहले धर्म परिवर्तन कर गांव के ही युवक से शादी की थी. उसके बाद दोनों की 2 संतान हुईं. कुछ दिन बाद पति विदेश में नौकरी करने चला गया. पति के वापस लौटते ही उसके घर रहने गई तो उसने साथ रहने से मना कर दिया. हालांकि, बच्चों को साथ रखने के लिए राजी हो गया. महिला का आरोप है कि पति ने दूसरी शादी कर ली है, इसलिए मुझे साथ रखना से मना कर रहा है. पीड़ित महिला ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है.
इस मामले में बरेली एसएसपी रोहित सिंह ने कार्रवाई करने की बात कही है. उनका कहना है कि मेरे पास एक महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर आई थी कि उसका पति उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है. महिला के शिकायती पत्र को लेकर जांच की जा रहा है.
जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने दामाद पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक, 7 मार्च को उसकी बेटी मायके आई हुई थी. उसी दिन दोपहर में वह घर में नहा रही थी. उसकी बेटी कमरे में सो रही थी. तभी महिला का दामाद शराब के नशे में उसके घर आया. उसने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और सास के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. महिला के शोर मचाने पर उसकी बेटी किसी तरह बाहर निकली. उसने पति को पकड़ लिया. पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया है.
यह भी पढ़ें- UP: अलीगढ़ से दुल्हन को लेने हाथरस पहुंचा दूल्हा, ग्रामीण महिलाओं ने बीच रास्ते रोकी बारात; पुलिस फोर्स के पहरे पर हुई रवाना
यह भी पढ़ें- UP Election: नतीजों से ठीक पहले EVM को लेकर छिड़े बवाल के बाद SP कार्यकर्ता चौकस, दिन रात कर रहे निगरानी; देखें PHOTOS
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *