World News Hindi: भारतीय मूल के व्यक्ति को सिंगापुर में कारावास की सजा – India.com हिंदी

Published: December 22, 2022 4:47 PM IST
By India.com Hindi News Desk
World News Hindi: महामारी के दौरान ‘कोरोना, कोरोना’ चिल्लाने के लिए जेल भेजे गए एक भारतीय मूल के व्यक्ति को सिंगापुर में एक लोक सेवक के खिलाफ उत्पीड़न और आपराधिक बल का उपयोग करने के लिए फिर से सात महीने की जेल हुई है. 54 वर्षीय जसविंदर मेहर सिंह ने बुधवार को लोक सेवक पर उत्पीड़न के दो मामलों में अपना जुर्म कबूला.
द स्ट्रेट्स टाइम्स ने डिप्टी पब्लिक अभियोजक स्टेफनी कोह के हवाले से कहा कि सिंह 22 अगस्त को इलाज के लिए चांगी जनरल अस्पताल के एक्सिडेंट और इमरजेंसी विभाग गया था. कोह ने अदालत को सूचित किया कि व्हीलचेयर पर बैठकर, उसने 25 वर्षीय सहायक पुलिसकर्मी के स्टाफ का पास खींचा, जो उसके गले में डोरी से लटका हुआ था.

Also Read:

गुस्से में सिंह को अश्लील बातें करते हुए सुना गया और उसने अपना सामान फर्श पर फेंक दिया, जिससे अस्पताल के कर्मचारी और अन्य मरीज नाराज हो गए. कोह ने अदालत को बताया, “आरोपी ने अस्पताल के व्हीलचेयर के इन्ट्रावेनस पोल को भी नुकसान पहुंचाया.” हंगामे के तुरंत बाद मौके पर बुलाई गई पुलिस ने पाया कि सिंह के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. उसे एक पुरुष नर्स पर अश्लीलता करते हुए भी सुना गया जिसने उसकी मदद करने की कोशिश की थी. द स्ट्रेट्स टाइम्स की खबर के मुताबिक, बयान दर्ज कराने आए जांच अधिकारी के खिलाफ भी उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.
रिपोर्ट के अनुसार, जब पुलिसकर्मी ने सिंह को बताया कि उस पर एक लोक सेवक पर आपराधिक बल का प्रयोग करने सहित अन्य अपराधों का आरोप लगाया जाएगा तो सिंह ने उसे गाली दी और बयान देने से इनकार कर दिया. इससे पहले 2020 में, वो ‘कोरोना कोरोना’ चिल्लाया, क्राउन प्लाजा चांगी हवाईअड्डे के होटल में अजूर रेस्तरां के फर्श पर एक प्लेट तोड़ दी और थूक दिया. उसे जल्दबाजी में काम करने और सार्वजनिक उपद्रव करने के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी.
उसे उस समय अतिरिक्त 55 दिन सलाखों के पीछे बिताने का भी आदेश दिया गया था, क्योंकि उसने 2020 में छूट के आदेश का उल्लंघन किया था. उसने अगस्त 2021 में एक व्यक्ति की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और सार्वजनिक रूप से शराब पीने के आरोप में 13 सप्ताह और 12 दिन सलाखों के पीछे बिताए. (इनपुट्स एजेंसी)
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें विदेश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें
Published Date: December 22, 2022 4:47 PM IST
Copyright ©2022. INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED. All Rights Reserved.

source


Article Categories:
विश्व
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *