Aaj Ka Rashifal 30 November 2022 आज इन जातकों को मिलेगा पिता और भाई का सहयोग देखिए आज का राशिफल.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

aj ka Rashifal 30 November 2022 राशिफल के अनुसार आज का दिन सभी राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है। कुछ राशियों को देशाटन का मौका मिलेगा तो कुछ को अपने पिता भाई का। आइए जानते हैं कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए बुधवार का दिन।

नई दिल्ली, Aaj Ka Rashifal 30 November 2022: ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का आंकलन ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर करता है। आज 30 नवंबर, 2022 बुधवार मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। पंचांग के अनुसार आज विक्रम संवत 2079 शके 1944 दक्षिणायन। कल से पंचक शुरू हो चुका है जो 04 दिसम्बर प्रात: 06:16 बजे पर समाप्त होगा। इसके साथ आज के दिन भद्रा प्रात: 08:59 बजे से रात्रि के 08:11 बजे तक रहेगा। राशिफल के अनुसार आज का दिन सभी राशियों के लिए सकारात्मक रहेगा इसकी सम्भावना अधिक है। साथ ही आज के दिन कुछ ऐसी भी राशियां हैं जिन्हें अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होंगे। पंचांग के अनुसार आज राहुकाल दोपहर 12:00 बजे से 01:30 बजे तक और दिशाशूल उत्तर होगा। आइए दैनिक राशिफल से जानते हैं कैसा रहेगा सभी जातकों के लिए बुधवार का दिन।


व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी।

बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।


व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। रिश्तों में मजबूती आएगी।

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।


आर्थिक मामलों में सुधार होगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भाई, पिता का भी सहयोग रहेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। जीवनसाथी या संबंधित अधिकारी का सहयोग रहेगा। रिश्तों में निकटता आएगी।

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।


रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। रिश्तों में मजबूती आएगी।

संतान के व्यवहार से चिंतित रहेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी।


चल या अचल संपत्ति में धन व्यय होगा। व्यक्ति विशेष का सहयोग रहेगा। संबंधित अधिकारी या घर के मुखिया का सहयोग रहेगा।

रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी।

डिसक्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *