विक्रम वेधा में सैफ अली खान के लुक पर फिदा हुईं करीना कपूर खान, बोलीं- पति पहले से भी ज्यादा हॉट… – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

कैबिनेट का स्वरूप कैसा रहेगा
a
विक्रम वेधा में सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। फिल्म की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी पर आधारित बतायी जाती है। यह तमिल फिल्म का रीमेक है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान भले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नहीं हैं, मगर बेगम करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर खूब सक्रिय हैं। इसीलिए सैफ की फिल्मों और लाइफ के अपडेट्स भी करीना अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। गुरुवार को विक्रम वेधा फिल्म से सैफ का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था, जिसे करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर करके मजेदार कैप्शन लिखा। 
विक्रम बने सैफ का फिट और असरदार दिख रहे हैं। करीना ने लिखा कि पहले से कहीं ज्यादा हॉट पति। साथ ही उन्होंने लिखा कि इसका बेसब्री से इंतजार है। करीना ने यह भी बताया कि फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। गुरुवार को ही सैफ का लुक सबसे पहले ऋतिक रोशन ने शेयर किया था, जो इस फिल्म में सैफ से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। विक्रम वेधा में सैफ का किरदार पुलिस अफसर का है, वहीं ऋतिक गैंगस्टर के रोल में हैं, जो बार-बार विक्रम के हाथ से फिसल जाता है। फिल्म की कहानी माइथोलॉजिकल स्टोरी विक्रम बेताल से प्रेरित बतायी जाती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
विक्रम वेधा तमिल फिल्म है, जो 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आर माधवन ने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था, जिन्हें हिंदी रीमेक में सैफ ने रिप्लेस किया है। वहीं, गैंगस्टर वाला रोल विजय सेतुपति ने निभाया था, जिसे अब ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। विक्रम वेधा का निर्देशन पुष्कर गायत्री कर रहे हैं, जो पहली फिल्म के भी निर्देशक हैं। अगर सैफ और ऋतिक की बात करें तो ये दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ऋतिक ने फर्स्ट लुक शेयर करते वक्त इस बात पर भी खुशी जाहिर की थी। 
करीना की पोस्ट पर उनकी ननद और सैफ की बहन सबा अली खान ने भी कमेंट किया है। सबा न लिखा- जादुई। यह पक्के तौर पर सफल रहेगी। इंशाल्लाह। वहीं, सैफ और करीना के तमाम फैंस ने विक्रम के लुक को पसंद किया है और प्रतिक्रिया दी है। कुछ फैंस ने लिखा है कि वो मजबूत दिख रहे हैं।

हैदराबाद
राजस्थान
राजस्थान रॉयल्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 61 रनों से हराया
रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों से नजर हटा पाना होगा मुश्किल, यकीन नहीं तो खुद देखें
इम्यूनिटी बढ़ाने से लेकर वजन घटाने तक में बेहद फायदेमंद है कच्ची हल्दी का सेवन
जैकलीन फर्नांडिज की इस ड्रेस ने खींचा लोगों का ध्यान, यकीन नहीं तो खुद देखें तस्वीरें
सोनाक्षी सिन्हा के बॉस लेडी लुक ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, तस्वीरें देख मचल सकता है दिल
Aaj Ka Rashifal 30 March 2022 जानें आज का राशिफल, पंचांग, राहु काल, दिशा शूल– Watch Video
ITR से लेकर KYC, 31st March से पहले ये काम करना है ज़रूरी, जानें अपडेट
देश में कोरोना से राहत के बीच सामने आए 1259 नए केस, 35 मरीजों की मौत
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.
Total Vaccination:1,83,26,35,673
Active:22,485
Death:5,16,654

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *