Woh To Hai Albelaa (Star Bharat) TV Serial 2022, कास्ट, विकी… – Dekh News Hindi

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले एक नए टीवी शो के बारे में। इससे पहले भी हम आपके लिए कई सारे नए टीवी सीरियल जो कि आने वाले हैं उनके बारे में काफी सारी जानकारी ला चुके हैं। आज हम ऐसे ही एक अपकमिंग टीवी सीरियल वो तो है अलबेला (Woh To Hai Albelaa) टीवी सीरियल के बारे में बात करने वाले हैं।
Gud Se Meetha Ishq (Star Bharat) TV Serial 2022 रिव्यु, रिलीज़ डेट, टाइम, कास्ट, कहानी, विकी इत्यादि जानकारी !
Woh To Hai Albelaa (Star Bharat) TV Serial 2022 Review, Starting Date, Show Timings, Running Time, Cast Real Name, Story, Wikipedia, and More Information in Hindi

(function(v,d,o,ai){ai=d.createElement(‘script’);ai.defer=true;ai.async=true;ai.src=v.location.protocol+o;d.head.appendChild(ai);})(window, document, ‘//a.vdo.ai/core/dekhnews/vdo.ai.js’);

ट्रेलर देखने में काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है क्योंकि कहानी में नेगेटिव स्टोरी ज्यादा देखने को मिल रही है। साथ ही साथ दो भाइयों की कहानी दिखाई दे रही है। दर्शकों का कहना है कि यह कैसा ट्विस्ट है। एक अलग प्रकार की कहानी देखने को मिलने वाली है।
स्टार भारत एक ऐसा टीवी चैनल है जिस पर आए दिन आपके मनोरंजन के लिए एक नया सीरियल आता रहता है। स्टार भारत पर फैमिली ड्रामा टीवी सीरियल के साथ-साथ माइथोलॉजी टीवी सीरियल भी देख सकते हैं।
Banni Chow Home Delivery (Star Plus) TV Serial 2022 रिव्यु, रिलीज़ डेट, टाइम, कास्ट, कहानी, विकी इत्यादि जानकारी !
अब हम बात करने वाले हैं कि स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला सीरियल वो तो है अलबेला कब से प्रसारित होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि 14 मार्च से रोज रात 9:00 बजे अपने परिवार वालों के साथ सीरियल वो तो है अलबेला टीवी सीरियल देख सकते हैं।
अगर हम कास्ट की बात करे तो शहीर शेख एक टपोरी के किरदार में नजर आने वाले हैं। आप चाहे तो ट्रेलर में खुद देख सकते हैं लेकिन शहीर शेख के किरदार को सस्पेंस बना के रखा हुआ है। बताना चाहते हैं कि राजन शाही द्वारा टीवी सीरियल वो तो है अलबेला का निर्माण किया गया है।
राजन शाही इस समय सबसे ज्यादा टीआरपी वाले टीवी सीरियल बनाने के निर्देशक बन चुके हैं। इनका अनुपमा और यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल कई सालों से टॉप पर चल रहा है। वो तो है अलबेला में शहीर शेख के साथ किंशुक वैद्य, हिबा नवाब और अनुज सचदेवा यह सभी किरदार नजर आने वाले हैं।
Dharm Yoddha Garud (SAB TV) Serial Review, शुरू होने की तारीख, टाइम, कास्ट का असली नाम, कहानी, समय, विकी, इत्यादि जानकारी !
शहीर शेख इससे पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और यह रिश्ते हैं प्यार के टीवी सीरियल में इससे पहले नजर आ चुके हैं। किंशुक वैद्य इससे पहले शाकालाका बूम बूम और एक रिश्ता साझेदारी का टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। हिबा नवाब इससे पहले जीजाजी छत पर कोई है और मेरी सासू मां टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकी है।

अनुज सचदेवा इससे पहले लव शगुन और सबकी लाडली वेबो में नजर आ चुके हैं। आज आपको हमारी आगामी टीवी सीरियल वो तो है अलबेला के बारे में प्रमुख जानकारी दी गई है साथ ही साथ मुख्य किरदार और सपोर्टिंग किरदार में कौन-कौन नजर आने वाला है इसके बारे में आप सभी को बताया गया है । आपको हमारी जानकारी कैसी लगी है आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं। वो तो है अलबेला सभी महत्वपूर्ण जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।
Spy Bahu x Kareena Kapoor Khan Colors Tv Serial Review, जाने डेट, टाइमिंग, रिलीज़ डेट, प्रोमो, सभी एपिसोड कैसे देखे ?

document.getElementById( “ak_js_1” ).setAttribute( “value”, ( new Date() ).getTime() );

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *