महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे रामदेव! महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने नोटिस जारी कर 3 दिन के भीतर मांगा जवाब – Navjivan

Follow Us
योग गुरु रामदेव महिलाओं पर विवादित बयान देखर फंस गए हैं। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है और महिलाओं पर उनके आपत्तिजनक बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है। आयोग ने रामदेव जवाब देने के लिए 3 दिन का समय दिया है।
महाराष्ट्र के ठाणे में एक कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कहा था, “महिलाएं साड़ियों में अच्छी लगती हैं, महिलाएं सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं और मेरी नजर में बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं।” इसी विवादित बयान पर रामदेव को राज्य महिला आयोग की तरफ से नोटिस जारी किया गया है।
गौर करने वाली बात यह है कि जिस कार्यक्रम में योग गुरु रामदेव ने महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्णी की उस कार्यक्रम में राज्य के डिप्टी देवेंद्र फडणवीस अमृता फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और लोकसभा सांसद श्रीकांत शिंदे भी मौजूद थे।
महाराष्ट्र विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरे ने भी रामदेव की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के प्रति उनकी विकृत मानसिकता को दर्शाता है। नीलम गोरे ने कहा, “योग गुरु रामदेव जहां योग के माध्यम से समाज को संयम और स्वास्थ्य की बात करते हैं, वहीं महिलाओं के प्रति उनका ऐसा दूषित रवैया है, यह बहुत गलत है। सभी पुरुष महिलाओं को इस नजर से नहीं देखते हैं।”
Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें
प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *