Rakshabandhan Look Ideas: इस रक्षा बंधन दिखेंगीं बिलकुल हटकर और स्टाइलिश, इन एक्ट्रेसेस के लुक – ABP न्यूज़

हर बहन को भाई को इंप्रेस करने के लिए अच्छे से तैयार होने का मन करता है. जिसके लिए वह त्योहर आने से पहले ही जमकर तैयारियां करती हैं. आखिर लड़कियों की सजने संवरने का बहाना जो चाहिए होता है.
इस बार भी आपने रक्षाबंधन के लिए आउटफिट तो ले ही लिया होगा पर लुक को लेकर अब भी सोच में होंगी कि कैसे उस दिन तैयार होंगी.
अगर आपने अभी तक कुछ डिसाइड नहीं किया है तो टेंशन ना ले क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे लुक्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप इंडियन अटायर पर बेफिक्र होकर अपना सकती हैं.
क्लासिक लुक के लिए आप तापसी पन्नू के इस लुक को अपना सकती हैं. तापसी ने प्रिटेंड साड़ी पर न्यूड मेकअप के साथ बालों को बन बनाकर टाई किया है. उनके इस लुक को और भी खास उनकी ऑक्सिडाइज जूलरी बना रही है.
अगर आप दीपिका पादुकोण की तरह सूट इस बार रक्षाबंधन पर कैरी कर रही हैं तो उनके इस लुक को अपना सकती हैं. दीपिका ने अपने लुक को बिलकुल सिंपल रखा है. लाइट मेकअप के साथ उन्होंने बालों को रफ बन टाई किया है और कान में बड़े ईयररिंग्स कैरी किए हैं.
अगर आप प्लेन साड़ी पहन रही हैं तो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के इस लुक को कैरी कर बिलकुल हटकर दिख सकती हैं. ब्लैक शिफॉन साड़ी, डीप नेक का ब्लाउज, माथे पर बिंदी, स्लीक हेयरस्टाइल और गले में हैवी नेकपीस उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. यकीन मानिए आप इस लुक को कैरी कर बिलकुल खास दिखेंगी.
अगर आप प्रेग्नेंसी की शुरुआती दौर में एक्ट्रेस आलिया की तरह हैं तो आप आलिया भट्ट के इस लुक को अपना सकती हैं. राखी पर यह लुक आप पर बहुत जचेगा. हाल ही में आलिया ने सूट पर वैवी हेयर और काले रंग की बिंदी कैरी किया था, जिस पर लोगों का दिल आ गया.
Fashion Tips: गणेश चतुर्थी पर इन शरारा सूट को पहनकर दिखें सबसे स्टाइलिश और ब्यूटीफुल
Ganesh Chaturthi 2022: इस गणेश चतुर्थी पर अलग दिखने के लिए अपनी बेस्ट एक्ट्रेसेस के लुक को करें फॉलो
Men’s Formal Shirts: ऑफिस के लिए ये शर्ट्स हो सकती हैं सबसे बेस्ट चॉइस, रक्षाबंधन पर भाई को तोहफे में दें
Priyanka Chopra saree looks: स्टाइलिश और ट्रेडिशनल लुक के लिए अपनाएं प्रियंका चोपड़ा के ये डिजाइनर ब्लाउज
Women Belt Hacks: बिना फैटी दिखें इन टिप्स को अपनाकर ऐसे करें ड्रेस पर बेल्ट कैरी
IND vs PAK: पाकिस्तान से जीतने पर पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी बधाई, कही ये बड़ी बात
Jharkhand Politics: झारखंड के मंत्री ने केंद्र को राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की दी चुनौती, बोले- ‘हमारे पास है 50 से ज्यादा नंबर’
Congress President Election: ‘राहुल गांधी को ही कांग्रेस का नेतृत्व करना चाहिए’, मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान
Punjab Politics: CM भगवंत मान के दौरे से पहले जालंधर में लगे ‘खालिस्तान’ के समर्थन में नारे, कल है मुख्यमंत्री का दौरा
PM Narendra Modi: भारत-जापान के रिश्ते कितने मजबूत? पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया, पूर्व पीएम शिंजो आबे को किया याद
यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.

source


Article Categories:
बिज़नेस
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.