Fashion Tips हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए ये चीज़ें जो कभी नहीं होते आउट ऑफ ट्रेंड.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Fashion Tips बदलते समय के साथ फैशन भी बदलता है ये तो आपने सुना ही होगा लेकिन कुछ एक ट्रेंड ऐसे हैं जो कभी इस गेम से बाहर नहीं होते। इस वजह से आपको इन्हें अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Fashion Tips: रेडी होने के लिए जितनी बार अलमीरा खोलो उतनी बार लगता है कि यार पहनने के लिए कुछ है ही नहीं। ये लगभग हर एक लड़की की समस्या है। लेकिन अगर आप रोजाना के इन झमेलों से बचना चाहती हैं, साथ ही स्टाइलिश भी नजर आना चाहती हैं, तो अपने वॉर्डरोब में कुछ चीज़ों को जरूर शामिल करें। जो कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। 
अगर आपको ट्रेडिशनल वेयर्स में कुछ समझ नहीं आ रहा तो साड़ी का ऑप्शन चुनें। जो सदियों से महिलाओं के टॉप लिस्ट में रहा है। ब्लाउज के पैटर्न और डिज़ाइन से आप इनका लुक ट्रेडिशनल से लेकर मॉडर्न तक बना सकती हैं। साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल से भी आप अलग लुक्स क्रिएट कर सकती हैं।

डेनिम जैकेट पुरुषों ही नहीं महिलाओं के स्टाइलिंग का भी अहम हिस्सा है। जो कभी ट्रेंड से बाहर हुआ ही नहीं। इसे आप जींस से लेकर ड्रेस किसी के भी साथ टीमअप कर सकते हैं। 
इसका भी ट्रेंड कभी आउट नहीं हुआ। तो इसे भी अपने वॉर्डरोब में जरूर रखें। आप इनको फॉर्मल शर्ट से लेकर टी शर्ट और यहां तक कि ब्लेज़र के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

इन्हें आप सर्दियों में ही नहीं बल्कि गर्मियों में भी किसी भी आउटफिट्स के साथ कैरी कर अपना लुक मिनटों में बदल सकते हैं। 
स्कार्फ या स्टोल को भी आप अपने वॉर्डरोब में जरूर रखें क्योंकि इन्हें आप ट्रेडिशनल, वेस्टर्न या इंडो वेस्टर्न किसी के भी साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। 
पोल्का डॉट्स की तरह ही स्ट्राइप्स भी ट्रेंडी और हॉट स्टाइल है और महिलाओं के फेवरेट लिस्ट में भी शामिल है। आज भी आपको पोल्का डॉट्स ड्रेसेज, शर्ट्स और कुर्तीज़ पहनें महिलाएं नजर आ जाएंगी।

हर एक आउटफिट के साथ अलग-अलग तरह के फुटवेयर्स रखने से अच्छा अपने वॉर्डरोब में स्पोर्ट्स शूज रख लें। इन्हें किसी के भी साथ पहनेंगी ट्रेंडी ही नजर आएंगी। 
जींस यानी डेनिम कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। हां, उसके कट और स्टाइल में समय के साथ जरूर बदलते रहते हैं। कभी बैगी, कभी बूटकट, कभी स्लिम फिट, कभी स्किनी तो कभी स्ट्रेट। तो जब भी स्टाइलिंग को लेकर कंप्यूज हों जींस पहन लें।

पार्टी में जाना हो या डिनर डेट पर। अगर आप सोच में हो कि क्या पहनें जो ओवर भी न लगें और फीका भी न दिखें तो एलबीडी यानी लिटिल ब्लैक ड्रेस चुनें। 
अनारकली और गाउन का फैशन कुछ ही सालों पुराना है और इनमें बहुत सारे डिज़ाइन ऐसे हैं जो अब ट्रेंड से बाहर हो चुके हैं लेकिन स्ट्रेट कुर्ती का फैशन आज भी इन है। ब्लैक हो, व्हाइट हो या फिर प्रिटेंड स्ट्रेट कुर्तीज़ हमेशा ही ट्रेंडी लगती है।

माना कि स्वेट शर्ट सर्दियों में ही काम आते हैं लेकिन ये भी कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। इन्हें आप कॉलेज से लेकर ऑफिस, आउटिंग से लेकर पार्टीज़ तक कहीं भी कैरी कर कूल लुक पा सकते हैं। तो इन्हें भी अपने वॉर्डरोब में जरूर जगह दें। 
Pic credit- freepik

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *