तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का ट्रोलर्स को जवाब, ट्रोल करने वाले न तो फैंस और न ही भारतीय

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि ट्रोल करने वाले न तो असली फैंस हैं और न ही सही मायनों में भारतीय हैं। मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद जमकर ट्रोल किया गया था।

इस मैच में मोहम्मद शमी काफी महंगे साबित हुए थे। मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर के स्पेल में 11.22 की इकानमी से 43 रन खर्च किए थे। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 152 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे पाकिस्तान की टीम ने आसानी से बिना विकेट खोए 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया था।

लोगों ने मैच के बाद शमी के बारे में कई तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर उस वक्त शमी को गद्दार तक कहा गया था। यहां तक कि कई यूजर ने तो पैसा लेकर मैच हारने तक की भी बात कर दी थी।

हालांकि उस वक्त पूरे देश से शमी को समर्थन प्राप्त हुआ था। इतना ही नहीं विराट कोहली भी खुलकर शमी के समर्थन में उतरे थे। लेकिन अब शमी ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। शमी ने कहा “मुझे पता है कि मैं किसका प्रतिनिधित्व करता हूं। मैं देश के लिए लड़ता हूं।”

शमी ने कहा कि सोशल मीडिया पर अनजान प्रोफाइल वाले यूजर जिनके कुछ ही फालोअर होते हैं दूसरों पर टिप्पणी करते हैं। उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं होता है। शमी ने कहा कि उन्हें किसी को भारत के प्रति  अपनी वफादारी साबित करने की कोई जरुरत नहीं है। वो भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं और देश का प्रतिनिधित्व करने के मायने वो समझते हैं।

फिलहाल शमी कलाई में चोट के कारण टीम से बाहर हैं। हालांकि शमी ने मौजूदा गेंदबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए कहा कि फिलहाल भारतीय टीम की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है।


Article Categories:
खेल · भारत
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *