Aaj Ka Rashifal 27th August 2022 वृषभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत जानिए अन्य राशियों का हाल.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022 शनिवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है। क्योंकि शनि अमावस्या के साथ काफी दुर्लभ संयोग बन रहा है। ऐसे में कुछ राशियों के ऊपर शनिदेव की खास कृपा होगी। जानिए राशि के अनुसार अपना राशिफल।

 नई दिल्ली, Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: आज 27 अगस्त के साथ भाद्रपद मास की अमावस्या तिथि के साथ शनिवार का दिन है। अमावस्या तिथि दोपहर 01 बजकर 47 PM तक रहेगी उसके बाद प्रतिपदा तिथि लग रही है l आज साल का आखिरी शनि अमावस्या है। आज का दिन हर प्रकार के शुभ कार्यों के लिए, किसी भी प्रकार के महत्वपूर्ण व्यवसाय,कैसा भी निर्माण कार्य,आध्यात्मिक अनुष्ठान, घरेलू कार्य तथा किसी भी प्रकार के शारीरिक गतिविधियों को आरम्भ करने के लिए अति शुभ रहेगा l जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आप काफी सकारात्मक रहेंगे और आप के इसी रुख की वजह से कार्यक्षेत्र में चल रही सभी चुनौतियों एवं बाधाओं को पार कर पाएंगे।आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेंगी।भविष्य की योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। व्यापारिक क्षेत्र से जुड़ें लोगों को लाभ मिलेगा। रिएटिव फेल से जुड़े लोगों के लिए दिन अनुकूल है।
वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आज का दिन बेहतर साबित होगा मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कार्य क्षेत्र में चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी।व्यापारिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी धन लाभ की स्थितियां बन रही है। खान पान पर विशेष ध्यान दें पेट संबंधित समस्याएं उभर सकती है। छात्रों के लिए दिन विशेष सफलतादायक रहेगा। परिवार में सुख शांति रहेंगी।
मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा। आज आपके पराक्रम में वृद्धि होंगी जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे सफलतापूर्वक पूर्ण होगा। कार्यक्षेत्र में अत्यधिक आत्मविश्वास के चलते आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं। संयम से काम लें। बेवजह खर्चों की अधिकता रह सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा।
कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन भाग्य आपका पूरा पूरा साथ देगा।आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां दूर होगी। मन प्रसन्न रहेगा।कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। व्यापारिक क्षेत्र में वृद्धि होगी उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। पुश्तैनी जमीन जायदाद से जुड़े मामले सुलझेंगे बैंक बैलेंस बढ़ेगा। परिवार में हँसी खुशी का माहौल रहेगा। घर में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन मिलाजुला रह सकता है आर्थिक जीवन व व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बना कर चले। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य सुचारू रूप से चलाएं किंतु शत्रु पक्ष हावी रह सकता है विवाद की स्थिति से दूर रहे। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी, कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद सिद्ध होगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है सफलता प्राप्ति के योग है। अध्यात्म की तरफ आपकी रुचि जग सकती है धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा धन लाभ की स्थिति बनेगी। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मेलजोल बढ़ेगा और रुके हुए कार्य पूरे होंगे। सी शत्रु पक्ष परास्त होगा कोर्ट कचहरी में चल रहे तेज आपके फेवर में रहेंगे। आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए भी अच्छा रहेगा कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। छात्रों को इच्छित कोर्स में एडमिशन मिल सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।कार्यक्षेत्र में हैं आपकी कुशलता के चलते सभी कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण होंगे मान सम्मान की वृद्धि होगी। व्यापारिक मामलों से छोटी मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है जो फायदेमंद रहेंगी। खर्चों की अधिकता रहेंगी किंतु आकस्मिक धन लाभ भी होगा। सेहत से जुड़ी परेशानियों बढ़ सकती है स्वास्थ्य का ख्याल रखें। छात्रों के लिए समय बेहतर है इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है । मन में दुविधा रहेंगी । कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा फैसला लेने से पहले सोच समझकर विचार करें जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेंगी। व्यापारिक मामले अटक सकते हैं अच्छा होगा अपना काम किसी को न सौंपे।स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती है खानपान पर नियंत्रण रखें। दोस्तों के साथ कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। सेहत से जुड़ी सभी परेशानियां दूर होंगी।स्वयं में एक नई ऊर्जा का संचार होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में आपका सकारात्मक रवैया सबको प्रभावित करेंगा। वरिष्ठ अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। कामकाज के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है। टीवी, मीडिया से जुड़े लोगों के लिए समय लाभदायक है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आप मानसिक तनाव के शिकार हो सकते हैं। शरीर में आलस्य बना रह सकता है ।कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस करेंगे फिर भी निरंतर प्रयास करने पर सफलता प्राप्त होगी । आर्थिक स्थिति सामान्य रहेंगी। बेरोज़गारों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। व्यावसायिक मामलों में खींचकर पूंजी निवेश करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ेगी।
कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन बढ़िया रहेगा। स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी ।कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के चलते समय पर काम पूरा करने की चुनौती रहेंगी। नए दायित्व भी मिल सकते हैं। व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर है आय के नए स्रोत बनेंगे। धन लाभ होगा। टेक्निकल क्षेत्र से जुड़ेलोगों को विशेष सफलता प्राप्त होगी आज का दिन शानदार रहेगा। समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी।
मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन भाग्य आपका साथ देगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य समय पर पूरे होंगे मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर है काम में बढ़ोतरी होगी समय की कमी के चलते कुछ काम अटक सकते हैं किंतु धन लाभ अवश्य होगा। स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें पेट से संबंधित रोग बढ़ सकते हैं खान पान पर कंट्रोल करें। समाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आजकल दिन बेहतर अवसर लेकर आएगा।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *