Check My Fizz Video : बादशाह और जैकलीन के नए गाने ने जीता फैंस का दिल, कैची बीट्स और मजेदार हैं… – TV9 Bharatvarsh

TV9 Bharatvarsh | Edited By:
May 04, 2022 | 7:50 PM
जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और रैपर बादशाह का एक गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है. इस गाने के बोल हैं- चेक द फिज (Check The Fizz). चेक द फिज सुनने के बाद आप लोगों को थोड़ा तो अंदाजा लग ही गया होगा कि आखिर जैकलीन और बादशाह का ये गाने किसके लिए लॉन्च किया गया है. अगर आप अभी तक नहीं समझे हैं, तो आपको बता दें कि सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी पेप्सी ने अपना गर्मियों के लिए एंथम जारी किया है. इस एंथम का चेहरा पेप्सी ने जैकलीन और बादशाह (Rapper Badshah) को बनाया है. जैकलीन और बादशाह पर फिल्माए गए इस एंथम सॉन्ग में एक स्वैग है, जो युवाओं को अपनी तरफ खींचने का काम करने में शायद सफल रहे.
यह गाना पेप्सी के ‘हर घूंट में स्वैग’ अभियान का हिस्सा है. गाने में स्वैग को दिखाने के लिए कंपनी ने जैकलीन और बादशाह जैसे दो यूथ आइकन को लिया है, ताकि वह युवाओं तक अपनी पहुंच बना सकें. बादशाह और जैकलीन दोनों ने ही इस गाने के कुछ क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं. जैकलीन और बादशाह दोनों के ही फैंस को उनका ये नया गाना बहुत पसंद आ रहा है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को भा रही है. इसकी वजह है गाने के बीट्स और इसके लिरिक्स, जो बहुत कैची हैं.

बता दें, पेप्सी इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर गाने का पूरा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि गर्मी में ये गाना दो ऐसे कलाकारों को साथ लेकर आया है, जो अपने अंदाज से इस गाने के जरिए और गर्मी बढ़ा रहे हैं. जैकलीन और बादशाह को गाने में कॉलेज गोइंग गर्ल और बॉय के रूप में देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में आप ये भी देखेंगे कि किसी इंवेट की तैयारियां चल रही हैं और एक कुर्सी पर बैठीं जैकलीन को बादशाह मैसेज करते हैं, लेकिन जैकलीन उनके मैसेज को नजरअंदाज कर देती हैं.
शुरुआत में वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि जैकलीन, बादशाह से नाराज हैं. जैकलीन द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद बादशाह स्टेज पर जाते हैं और अपना रैप करना शुरू कर देते हैं. पूरा गाना रैप और म्यूजिकल बीट्स पर बनाया गया है.

आधा गाना पूरा होने के बाद जैकलीन को बहुत ही हॉट अदाओं के साथ चेक द फिज गाने को गाते और जमकर थिरकते हुए दिखाया जाता है. इस गाने के जरिए पेप्सी ने म्यूजिक और डांस के साथ कस्टमर्स के साथ जुड़ने की कोशिश की है.
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.