इब्राहिम खान को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कैसी होगी फिल्म – NewsBytes Hindi

Hi,
Logout
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पिछले काफी समय से बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर सुर्खियों में हैं। पर्दे के पीछे वह काफी समय से सक्रिय हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक इब्राहिम के चाहनेवाले खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, इब्राहिम की पहली फिल्म से जुड़ीं जानकारियां सामने आई हैं। खास बात यह है कि करण जौहर ही उन्हें बॉलीवुड के दर्शन कराने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या कुछ जानकारी मिली है।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करण अब इब्राहिम को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म अगले साल पर्दे पर आ सकती है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी बोमन ईरानी के बेटे कायोज को सौंपी गई है। फिल्म की कहानी सुरक्षा बल पर आधारित होगी। करण फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं। माना जा रहा है कि यह बड़े बजट की फिल्म होगी और इसमें इब्राहिम का किरदार खास होगा।
करण के साथ रहकर ही इब्राहिम ने फिल्ममेकिंग की बारीकियां सीखीं। वह उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सहायक निर्देशक रह चुके हैं। सैफ ने इस पर अपनी मुहर लगाते हुए कहा था कि इब्राहिम ने बतौर सहायक निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की, क्योंकि वह पहले यह देखना चाहते हैं कि पर्दे के पीछे काम कैसे होता है। फिल्मेकिंग सीखने के बाद वह बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री करेंगे।
इब्राहिम बॉलीवुड में आने से पहले ही लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। वह सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इब्राहिम बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार किड हैं। उनके लुक और फैशन सेंस को काफी पसंद किया जाता है। स्टाइल के मामले में वह अपने पिता को भी मात देते हैं। इब्राहिम मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करा चुके हैं।
करण को फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। वह फिल्म ‘बेधड़क’ के जरिए संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। उन्होंने आलिया भट्ट को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और अनन्या पांडे को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया। वरुण धवन को बॉलीवुड में लाने वाले भी करण ही हैं, वहीं जाह्नवी कपूर ने करण की फिल्म ‘धड़क’ से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी।
सैफ और अमृता सिंह के दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं। शादी के 13 साल बाद सैफ-अमृता अलग हो गए। हालांकि, सारा-इब्राहिम की सैफ के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा ने 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में दस्तक दी थी।
मनोरंजन की खबरें पसंद हैं?
नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *