Aaj Ka Rashifal: मकर, कुंभ, मीन राशि वालों को नौकरी, व्यवसाय में लाभ होगा, सभी कार्य होंगे पूरे – News18 हिंदी

आपके घर में किसी शुभ प्रसंग की संभावना है. किसी वस्तु की खरीदारी के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज शेयर-सट्टे में भी लाभ होने की संभावना है. आप मित्रों और स्नेहीजनों से मिलकर आनंद, अनुभव करेंगे. समाज, नौकरी, व्यवसाय में लाभ होगा. मान-सम्मान मिलेगा, पत्नी और संतान से भी आपको सहयोग मिलेगा. विवाहत्सुक लोगों को मनपसंद जीवन साथी मिलेगा.
आज आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी. व्यावसायिक क्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी, जो कि आपके लिए आनंददायी रहेगी. कार्यालय में सहकर्मियों का भी सहयोग मिलेगा. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. मित्रों और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक प्रवास कर सकेंगे. आज दिनभर के काम सरलता से पूरे होंगे.
आज अधिकारियों के साथ संबंधों में दरार न पडे़, इसका ध्यान रखें. शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. विरोधियों के साथ वाद-विवाद को टालें. वैचारिक स्तर पर नकारात्मकता को दूर कर मानसिक रूप से स्वस्थ होने का प्रयास करें. कहीं घूमने की योजना सफल होगी. व्यापारीवर्ग को व्यापार में अवरोध आने की आशंका बनी रहेगी.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |
Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

चित्रांगदा सिंह ने लेटेस्ट फोटोशूट में दिखाईं अपनी ग्लैमरस अदाएं, क्या आपने देखीं ये वायरल PHOTOS?
PHOTOS: कृति खरबंदा रेड ड्रेस में दिखीं स्टाइलिश, फैंस के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल
खुशी कपूर ने शेयर की अपनी स्टनिंग PICS, पिता बोनी कपूर ने भी किया कॉमेंट, देखिए PHOTOS

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *