आर्यन खान एक नया लग्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड करेंगे लॉन्च आपको जानना … – Sabkuchgyan

Publisher – जानकारी का असली खजाना
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने नए वेंचर के तहत भारत में हाई-एंड वोदका लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 25 वर्षीय, अपने व्यापारिक साझेदार बंटी सिंह और लिली ब्लागोएवा के साथ, एक लक्ज़री लाइफस्टाइल सामूहिक D’Yavol लॉन्च किया है। ब्रांड का पहला उत्पाद डी’यावोल वोदका होगा।
तीनों ने सिंगल एस्टेट, सिंगल-ग्रेन वोदका लॉन्च करने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी शराब बनाने वाली कंपनी Anheuser-Busch InBev के साथ साझेदारी की है। वोग के साथ बातचीत में आर्यन ने यह भी खुलासा किया कि डी’यावोल लेबल के तहत एक परिधान संग्रह का भी जल्द ही अनावरण किया जाएगा।
“अब तक, हम मार्च में आने वाली परिधान लाइन के बारे में सोच रहे हैं और इसे हमारे वेब-स्टोर पर ड्रॉप्स के माध्यम से उपलब्ध सीमित संस्करण कैप्सूल संग्रह के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए लाया जाएगा। जैसे-जैसे हम वहां से आगे बढ़ेंगे, वैसे-वैसे शायद और वर्टिकल होंगे, ”आर्यन ने कहा।
“इस लाइफस्टाइल लक्ज़री कलेक्टिव की अवधारणा लगभग 5 वर्षों से है। डी’यावोल आखिरकार यहां है, ”आर्यन ने अपने नए उद्यम की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा।
“विचार यह है कि यह एक मूल ब्रांड है जो – बहुत आराम से – वर्टिकल और उत्पादों का एक पूरा सेट रख सकता है, जो सभी लक्ज़री सेगमेंट में बैठेंगे,” उन्होंने डी’यावोल से बात करते हुए जोड़ा।
नए उद्यम के बारे में अपडेट आर्यन खान द्वारा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित अपनी पहली वेब श्रृंखला की पटकथा लिखे जाने के बाद आया है। वह उस श्रृंखला का निर्देशन भी करेंगे जिसके 2023 में शुरू होने की उम्मीद है।
अपने नए उद्यम पर काम करने के बारे में बात करते हुए आर्यन ने खुलासा किया कि वह “पूरी तरह से अभिभूत हैं, लेकिन एक अच्छे तरीके से।”
“अभी इस और फिल्म निर्माण के बीच, मैं पूरी तरह से अभिभूत हूं, लेकिन एक अच्छे तरीके से। इसमें बहुत समय लगता है लेकिन बहुत मज़ा आता है। चाल यह है कि आप सोते नहीं हैं और समय को फ्रीज करते हैं। मैं दिन में लगभग 4-5 घंटे सोता हूं,” उन्होंने कहा।
मैं सब कुछ ज्ञान के लिए रेगुलर लिखती आ रही हूँ. मुझे एंटरटेनमेंट पर न्यूज़ लिखना बहुत पसंद. मेरी लिखी न्यूज़ की मैं खुद जिम्मेदार हूँ. अगर मेरे लिखे हुए आर्टिकल आपको पसंद आयें तो कमेंट्स जरूर करें. इससे मेरा आत्मविश्वास और बढेगा. और में आपके लिए और अच्छे आर्टिकल लिख सकूँ.
Prev Post

Next Post

सपना चौधरी के नए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें वायरल वीडियो
चारों तरफ से खुली ड्रेस पहन कार से उतरीं सुंदरी, वीडियो में लगी आग
राजनीतिक फिर आध्यात्मिक हुआ पठान विवाद, शाहरुख ने दी जिंदा जलाने की धमकी
नेहा ने पहने ऐसे बोल्ड कपड़े, तस्वीरें देख एक जगह रुक गईं लोगों की निगाहें
आलिया भट्ट के बाद मां बनेगी ये एक्ट्रेस, शादी की दूसरी सालगिरह से पहले शेयर की…
रणबीर कपूर ने लिया कटरीना कैफ से शादी का बदला, सेट पर ऐसे उड़ाया विकी कौशल का मजाक
This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *