'ब्रह्मास्त्र' के आगे फेल हुए बायकॉट अभियान, धुआंधार एडवांस बुकिंग जारी – Vision News Service

Already Have account Please Login Here Login
Create Account Below:

मुंबई (वीएनएस)। ब्रह्मास्त्र की रिलीज के साथ बॉलीवुड में चल रहा फ्लॉप का सिलसिला थम सकता है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े तो कम से कम यही संकेत दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर आ रही है, इसका अंदाजा भी एडवांस बुकिंग को लेकर आ रही रिपोर्ट्स से हो रहा है। मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल चलाने वाले कंपनी पीवीआर ने एडवांस टिकट सेल्स का आंकड़ा जारी किया है, जिसके मुताबिक ओपनिंग वीकेंड के लिए पीवीआर सिनेमाज में सोमवार तक एक लाख से ज्यादा टिकट बुक किये जा चुके हैं।

ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जा रही है। रणबीर कपूर की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है। विभिन्न ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म दुनियाभर में करीब 8 हजार स्क्रींस पर उतारी जा रही है, जो एक बड़ी रिलीज है। फिल्म 2 डी के साथ 3 डी और आइमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज की जा रही है। एडवांस बुकिंग शनिवार को ओपन हुई थीं और तभी से इसकी अच्छी रिपोर्ट आ रही हैं।

ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया में भी काफी बवाल मचा हुआ था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पुराने बयानों को सतह पर लाकर फिल्म के बायकॉट की अपील की जा रही थी। कई दिनों से बायकॉट बॉलीवुड और बायकॉट ब्रह्मास्त्र के हैशटैग चलाये जा रहे हैं, मगर एडवांस बुकिंग देखकर ऐसा लगता है कि बायकॉट अभियानों का ब्रह्मास्त्र पर कोई असर नहीं है।

माइथोलॉजी को दिखाएगी ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र एक ट्रिलॉजी है, जिसकी परिकल्पना अयान मुखर्जी ने की है। इसका पहला भाग ब्रह्मास्त्र पार्ट-1: शिवा है। रणबीर फिल्म में शिवा का किरदार निभा रहे हैं। ब्रह्मास्त्र के जरिए अयान ने माइथोलॉजी की दुनिया में ले जाने की कोशिश की है। उन्होंने अस्त्रावर्स नाम से दैवीय अस्त्रों की एक दुनिया रची है।

रणबीर का किरदार शिवा खुद एक अस्त्र है, जिसमें अग्नि की शक्ति है। रणबीर और आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं। शाह रुख खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फिल्म में कैमियो करने की खबरें हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों का उत्साह फिल्म कारोबार के लिए भी शुभ संकेत माना जा सकता है।

नोज सर्जरी पर प्रियंका चोपड़ा की सफाई :​​​​​​​ बोलीं- सांस लेने में तकलीफ थी इसलिए करवाई थी सर्जरी
शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करना आसान नहीं : सारा अली खान
पॉप गायक जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इजराइल में इस पॉपस्टार …
फाल्गुनी पाठक ने नया नवरात्रि गीत पेश किया
बानी बनकर प्राची ने अपनी क्यूटनेस से जीता था दिल
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाना चाहते हैं मधुर भंडारकर
Vision News Service: In Frount of Raipur Medical Complex Block No.7, Tarun Chhattisgarh Press Tower Rajbandha Maidan, Chhattisgarh 492001
visionnewsservice@gmail.com
0771-4069040
Copyright © . All Rights Reserved
Developed By NEETWEE

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.