Bollywood News Today in Hindi, 11 July 2022: Top Bollywood News 11 July 2022 Akdi Pakdi Song Released Brahmastra Film Song Kesariya To Release On 15th July | Bollywood News – Times Now Navbharat

Bollywood News Today in Hindi, 11 July 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई खबरें सामने आई हैं। आज दर्शकों को बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई अच्छी खबर सुनने को मिली। एक तरफ जहां अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर के नए गाने अकड़ी-पकड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया वहीं अब जल्द ही लोगों को एक और नया गाना सुनने को मिलने वाला है। जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया आउट होने वाला है। आज अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे। 
Also Read: इन‌ वेब सीरीज ने अब तक के सबसे बोल्ड और इंटिमेट सींस से बढ़ाया तापमान, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें
जारी हुआ अकड़ी-पकड़ी गाना 
हाल ही में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का नया गाना अकड़ी-पकड़ी रिलीज हो गया है। इस धांसू गाने में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जमकर डांस करते हुए नजर आए। जैसे ही लोगों ने यह नया गाना सुना वैसे ही इसकी बीट पर लोग थिरकने पर मजबूर हो गए। यह गाना सुपर एनर्जेटिक है जो वर्ष 2022 के बेस्ट पार्टी सॉन्ग में शामिल हो गया है।
जल्द जारी होगा फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया भी जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने की कुछ झलकियां पहले देखने को मिली थीं जिन्हें फैंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। अब इस गाने को पूरा देखने के लिए लोग बेताब हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया 15 जुलाई को रिलीज होने वाला है। 
Also Read: आलिया-दीपिका से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, कोई लाइफस्टाइल ब्रांड तो कोई चला रहा फूड डिलीवरी सर्विस
शाहरुख खान ने अपने फैंस को दी ईद की मुबारक
ईद हो या बकरीद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हमेशा अपने घर की बालकनी पर आकर अपने फैंस को बधाई देते हैं। इस साल भी बकरीद के खास मौके पर कुछ ऐसा ही हुआ, अपने छोटे बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान अपने घर की बालकनी पर आए और उन्होंने अपने फैंस को मुबारकबाद दी। शाहरुख खान को देखने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शाहरुख खान अपने घर की बालकनी पर आए और उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन किया। जैसे ही शाहरुख खान अपने घर की बालकनी पर आए वैसे ही फैंस ने उनका जोरों-शोरों से स्वागत किया।
फिल्म तेहरान से सामने आया जॉन अब्राहम का पहला लुक 
जाॅन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेहरान की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है। ऐसे में अब फिल्म तेहरान से बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का पहला लुक सामने आ गया है जिसे देखने के बाद फैंस अब उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जॉन अब्राहम का लुक बेहद सीरियस और इंटेंस नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि हमेशा की तरह इस बार भी जॉन कि यह फिल्म बेहद धमाकेदार होने वाली है।

शाहरुख खान और सलमान खान के नए पड़ोसी बने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 
हाल ही में यह खबर आई थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने करोड़ों की नई प्रॉपर्टी खरीदी है। इस नई प्रॉपर्टी को खरीदने के साथ अब यह बॉलीवुड कपल शाहरुख खान और सलमान खान का पड़ोसी बन गया है। खबरों के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुंबई के बांद्रा में स्थित सागर रेशम रेजिडेंशियल टावर में एक बेहद शानदार अपार्टमेंट खरीदा है जहां से समुद्र का बहुत खूबसूरत नजारा दिखता है। कपल ने यह घर 119 करोड़ रुपए में खरीदा है। 
Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.