World News Hindi: अमेरिका में टीचर को गोली मारने वाला 6 साल का बच्चा हिरासत में – India.com हिंदी

Published: January 7, 2023 4:42 PM IST
By India.com Hindi News Desk
World News Hindi: अमेरिकी राज्य वर्जीनिया में पुलिस ने अपने शिक्षक पर गोली चलाने के आरोप में छह साल के एक बच्चे को हिरासत में लिया है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शुक्रवार दोपहर न्यूपोर्ट न्यूज शहर के रिचनेक एलिमेंटरी स्कूल में हुई, जो राज्य की राजधानी रिचमंड से लगभग 112 किमी दक्षिण में है. घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चे को बंदूक कैसे मिली. शहर के पुलिस प्रमुख स्टीव ड्रू ने मीडिया को बताया कि कक्षा एक में बालक व शिक्षक के बीच विवाद के बाद हुई यह घटना दुर्घटनावश नहीं हुई थी.

Also Read:

अधिकारियों ने कहा कि लगभग 550 छात्रों वाले स्कूल में मेटर डिटेक्टर का पता लगाने की सुविधा थी. छात्रों की रैंडम जांच की गई थी, हालांकि हर बच्चे का निरीक्षण नहीं किया गया.
बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल डिस्ट्रिक्ट हेड जॉर्ज पार्कर ने कहा कि अधिकारी किसी भी ऐसी घटना पर गौर करेंगे जो इस घटना का कारण हो सकती है.
उन्होंने कहा, यह भयानक है, ऐसा कभी नहीं होना चाहिए, हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ऐसा दोबारा न हो। उन्होंने कहा कि सोमवार को स्कूल बंद रहेगा. शहर के मेयर फिलिप जोन्स, जिन्होंने तीन दिन पहले पदभार संभाला था, ने कहा कि यह घटना न्यूपोर्ट न्यूज के लिए एक काला दिन है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, हम इससे सीख लेने जा रहे हैं और हम मजबूत वापसी करने जा रहे हैं.
वर्जीनिया के गवर्नर ग्लेन यंगकिन ने कहा कि उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को सहायता की पेशकश की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं स्थिति की निगरानी कर रहा हूं और सभी छात्रों और समुदाय की निरंतर सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. (इनपुट्स एजेंसी)
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें विदेश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें
Published Date: January 7, 2023 4:42 PM IST
Copyright ©2023. INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED. All Rights Reserved.

source


Article Categories:
विश्व
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *