इस भारतीय क्रिकेटर के साथ रात रंगीन करती दिखी सारा अली खान, वायरल हो रहा विडियो – H1india – h1 India

भारत में सबसे प्रसिद्ध युवा क्रिकेटरों में से एक शार्दुल ठाकुर हैं। हाल ही में उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट लेकर सुर्खियां बटोरीं। युवा खिलाड़ी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वह एक्ट्रेस सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।
इसी बीच शुभमन गिल का एक वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। फिल्म में वह एक खूबसूरत महिला के साथ डिनर डेट करते नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह लड़की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर नहीं है।
sara ali khan indian cricketer relationship
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभम गिल को सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ लंदन में स्पॉट किया गया. दोनों को एक साथ एक रेस्टोरेंट में देखा गया, जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि शुभम और सारा अली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर दोनों लोगों का एक वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दुबई का है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये लंदन के हैं। हालांकि शुभमन गिल टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन भारत अभी भी यूएई में होने वाले एशिया कप 2022 में खेल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये होनहार खिलाड़ी जल्द ही इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलेंगे।
Shubman gill date sara ali khan ko kar eha tha aur hum kisi aur hi sara ko lapet rhe the?#Shubmangill #CricketTwitter pic.twitter.com/oEAAXqXgOz
— Arun (@ArunTuThikHoGya) August 29, 2022
सारा अली खान के काम की बात करें तो, हाल ही में अभिनेत्री ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में अभिनय किया और अब वह जल्द ही लक्ष्मण उत्कर की फिल्म में अभिनय करेंगी। वह फिल्म में अभिनय करेंगी लेकिन फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है।
 

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No More Posts Available.
No more pages to load.

source


Article Categories:
मनोरंजन
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *