भाजपाइयों ने मंडल प्रधान चेतन सूरी के नेतृत्व में मनाया योग दिवस


कपूरथला( तलवाड़)अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गोबिंद गौधाम गौशाला में भाजपा के कार्यकर्ताओं मंडल प्रधान चेतन सूरी के नेतृत्व में योगाभ्यास कर योग दिवस मनाया।इस अवसर भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य परषोतम पासी,प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य उमेश शारदा व मेडिकल सेल के प्रदेश कन्वीनर डा.रणवीर कौशल विशेष तोर पर उपस्थित हुए।
इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाजपा एससी मोर्चा के निर्मल सिंह नाहर द्वारा प्रशिक्षण दिया गया।इस अवसर पर भाजपा जिला प्रधान राजेश पासी ने कहा कि प्रधानमंत्री के अथक प्रयासों से समस्त विश्व ने योग की महत्ता को स्वीकारा है और अपनाया है और इसे संपूर्ण विश्व में अपना लिया है।

हम सभी योग अपनाकर निरोग रहने का संकल्प लें और स्वस्थ भारत का निर्माण करें।उन्होंने कहा कि योग शरीर के साथ साथ मन,बुद्धि और इंद्रिय को शुद्ध करता है।योग का सीधा व सरल अर्थ जोड़ना है।पासी ने कहा कि योग की शुरुआत महायोगी देवाधी देव महदेव ने की।पासी ने कहा कि ऋषि मुनियों द्वारा इस योग का प्रचार प्रसार हुआ।

महर्षि पतंजलि ने योग को संजोया और सहज और सरल रूप से योग को अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने हेतु 21 जून को योग दिवस के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भूमिका निभाई।इस अवसर पर भाजपा मंडल प्रधान चेतन सूरी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी भाजपा नेताओ और कार्यकर्ताओ का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर आरएसएस के सीनियर नेता अशोक गुप्ता,भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य यगदत्त ऐरी,जिला महासचिव एडवोकेट चंदर शेखर,

जिला सचिव रिंपी शर्मा,महिला मोर्चा की प्रधान रिया महाजन,अश्वनी भोला,मंडल उपप्रधान राजेश बग्गा मंडल उपप्रधान धर्मबीर बॉबी,कुमार गौरव महाजन,विशाल सोंधी,रविंदर शर्मा,इंदरजीत पसरीचा,अश्वनी तुली,सुशिल भल्ला,संदीप वालिया,कमलजीत प्रभाकर सहित बड़ी संख्या में महिलाये भी उपस्थित थी।



Article Categories:
पंजाब · राजनीति · लेटेस्ट
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.