Horoscope Today 7 March 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल 7 मार्च 2022 : सप्ताह के पहले दिन मेष राशि में चंद्रमा, दिन कैसा बीतेगा आपका – Navbharat Times

Horoscope Today, आज का राशिफल 7 मार्च दिन सोमवार को चंद्रमा का संचार दिन रात मेष राशि में होगा। चंद्रमा के संचार से सप्ताह के पहले दिन मेष राशि वालों को भाग्य और परिश्रम का पूरा लाभ मिलेगा। अन्य राशियों के लिए आज दिन कैसा रहेगा, देखें क्या कह रहे हैं किस्मत के सितारे।

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वाले आज के दिन खुद की प्रतिभा से अपना भाग्य जागृत करेंगे और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोच समझकर बोले। आपका अपने माता पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं । प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है।
भाग्य आज 80 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।
गणेशजी कहते हैं की वृष राशि वालों को आज नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी। प्रमोशन या उससे संबंधित बातचीत आज होगी। आज पुत्र संतान कोई सराहनीय काम करेगा। मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे।
भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के छात्र आज पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। किसी को उधार देने से बचे। व्यवसाय और धन के लिहाज से आज का दिन मिलाजुला रहेगा। पेट संबंधी दिक्कतें होंगी, खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें नहीं तो समस्या हो सकती है। इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है।
भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ हे। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।
साप्ताहिक अंक ज्योतिष: अंको का योग संयोग देगा इन जातकों को लाभ
गणेशजी कहते हैं कि आज भाग्य कर्क राशि वालों के साथ है, परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे। आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे। आज आपको रुका हुआ धन वापिस मिलेगा साथ ही आप आज धन निवेश भी करेंगे।
आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।
गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के लोगों का आज काफी लोगों से बातचीत होगी जिनसे मधुर संबंध बनेंगे। कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव है, किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे। परिवार में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूरा आनंद नहीं ले पाएंगे।
आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।
गणेशजी कहते हैं कि आज कन्या राशि के लोगों की किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें। निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं। बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें। आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी।
भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के लोग आज चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे। आज जरुरत से ज्यादा गुस्सा करना आपकी परेशानी बढ़ाएगा। ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी। शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन आपको मिल सकता है।
भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।
साप्ताहिक टैरो राशिफल: देखें किस्मत के पन्नों पर इस सप्ताह क्या लिखा है
गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों के दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा। मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य आज प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा। आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहेगी। परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है।
भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ हे। पीली वस्तु का दान करें।
गणेशजी कहते हैं कि आज धनु राशि के लोगों की सेहत सामान्य रहने वाली है। सोच योजनाबद्ध रहने वाली है इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखेंके। मित्रों साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकते हैं। गुस्से को अपने ऊपर पर हावी न होने दे, फिर दिन अच्छा बीतेगा।
आपका भाग्‍य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लोग घूमने-फिरने के लिए आज घर से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। आज मौसम की मार झेलने को मिल सकती है। प्रेम संबंधों के मामले में आज का दिन सामान्य रहेगा। आपकी मेहनत का फल मिलेगा। जीवन साथी के साथ आनंद में समय बीतेगा। परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगे।
आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।
गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों का भाग्य आज साथ देगा। आज आपकी मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे। आप अनावश्यक परेशानियों में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है। आज भाग्य का साथ मिलनेवाला है। कामकाज में लाभदायक स्थिति बनेगी।
भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।
साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: देखें करियर और रुपये पैसों के मामलों में यह सप्ताह कैसा रहेगा
गणेशजी कहते हैं कि आज मीन राशि के लोगों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। आज विदेश यात्रा का आनंद लेंगे। मुखर होने के नाते आप अपने मन की बात पारिवारिक सदस्यों से कह पाएंगे। कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है। धन का निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है, पॉलिसी, शेयर मार्किट में आप पैसे इन्वेस्ट कर सकते है।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)
आज का राशिफल

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *