ब्रिटेन में ड्यूटी के दौरान सिख टैक्सी चालक की हत्या, परिवार की मदद को लोगों ने जुटाए 11000 पाउंड – Zee Hindustan

अनाख सिंह (59) लंदन के नाइन एल्म्स लेन में एक निजी टैक्सी कंपनी में ड्राइवर के तौर पर कार्यरत थे और ड्यूटी के दौरान वह गंभीर रूप से घायल पाए गए थे, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई थी.
लंदन. मध्य इंग्लैंड के वॉल्वरहैम्प्टन में किये गये हमले में एक ब्रिटिश सिख टैक्सी चालक की मौत के संबंध में 35- वर्षीय एक व्यक्ति को हत्या के लिए आरोपित किया गया है. अनाख सिंह (59) शहर के नाइन एल्म्स लेन में एक निजी टैक्सी कंपनी में ड्राइवर के तौर पर कार्यरत थे और ड्यूटी के दौरान वह गंभीर रूप से घायल पाए गए थे, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई थी.
वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि टॉमाज़ मार्गोल को हत्या के लिए आरोपित किया गया है और इस महीने की शुरुआत में वॉल्वरहैम्प्टन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था. शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया था लेकिन परिणाम अनिर्णायक रहे थे.
क्या बोले ब्रिटिश अधिकारी
वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस होमिसाइड टीम के जांच अधिकारी मिशेल थर्गूड ने कहा, ‘हमने सिंह के परिवार को इस घटनाक्रम की नवीनतम जानकारी उपलब्ध करा दी है. अधिकारी इस दुख की घड़ी में उनका (मृतक के परिवार का) समर्थन जारी रखना चाहते हैं.’ 
परिवार की मदद के लिए जुटे 11000 पाउंड
इस दुखद हत्या के बाद सिंह के परिवार की मदद के लिए 2,000 पाउंड जुटाने का लक्ष्य लेकर एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया गया था. ‘जस्ट गिविंग फ़ंडरेज़र’ ने अब तक 11,000 पाउंड से अधिक जुटाने के लक्ष्य को पार कर लिया है.
यह भी पढ़िएः शिवराज की मंत्री बोलीं- ‘बलात्कारियों को चौराहे पर हो फांसी’ तो उनके खिलाफ जांच बैठाने का आदेश
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

source


Article Categories:
विश्व
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *