Horoscope Today 4 August 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल : मेष राशि वालों के आज बढ़ेंगे खर्च, जानें आपके सितारे क्या कहते हैं – Navbharat Times

आज का दिन मेष राशि के लोगों के लिए काफी खर्चीला रह सकता है। कई जरूरी चीजों के साथ गैर जरूरी चीजों पर भी धन खर्च होगा। लेकिन अच्छी बात यह है कि कोई आर्थिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा व्यय के साथ आय की स्थिति भी बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में सहयोग और प्रेम का माहौल बना रहेगा। परिवार के सदस्यों के बीच बेहतर तालमेल बना रहेगा। मनोरंजन, फैशन, वस्त्रों के कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतर कमाई वाला रहेगा।

भाग्य आज 82 प्रतिशत तक आपके साथ हे। माता पिता से आशीर्वाद लेकर नया का शुरू कर सकते हैं।
वृषभ राशि के जातकों के लिए गणेश जी बता रहे हैं कि किसी की मदद करने से आपके मन को शांति मिलेगी। आज दौड़ भाग और मेहनत अधिक रहने वाली है। काम की सफलता से आपकी थकान दूर हो जाएगी। आज आप कुछ ऐसा काम करने में अपने समय दें जो करना आपको पसंद हो। साथ ही अपने प्रतिस्पर्धियों पर भी नजर बनाकर रखें।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।
गणेश जी बता रहे हैं कि आज मिथुन राशि के लोगों को आज उनकी मेहनत के अनुसार ही लाभ मिलेगा। अगर आप कुछ नई योजनाओं पर काम करने का विचार कर रहे हैं तो यह समय बहुत सही है। फिलहाल, दांपत्य जीवन अच्छे रहेंगे। आज आपका व्यापार अच्छा रहेगा। काम के बोझ के बावजूद आप परिवार और रिश्तेदारों के लिए समय निकालेंगे। काम के बोझ के बावजूद आप परिवार और रिश्तेदारों के लिए समय निकालेंगे।
आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।
कर्क राशि के जातको के लिए गणेश जी कृपा से आज का दिन सामान्य तरीके से गुजरेगा। आज आपका सकारात्मक दृष्टिकोण सामाजिक गतिविधियों और पारिवारिक व्यवस्था बनाए रखने में मदद करेगा। आज आपके संबंध अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ मजबूत होंगे। संपत्ति संबंधी कार्यों में आपको थोड़ा कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। जिस कारण आपको चिंता भी हो सकती है। फिलहाल, धैर्य रखें इसी में समझदारी है।
भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।
सिंह राशि के लोगों के लिए आज गणेश जी का कहना है कि आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। साथ ही आज आपकी मुलाकात अपने किसी करीबी रिश्तेदार से होगी और कुछ मुद्दों पर चर्चा भी हो सकती है। इसलिए आज का कुछ समय आप धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में भी बिताएं। अगर आप अपनी किसी संपत्ति को यानी अपनी जमीन आदि को बेचने का मन बना रहे हैं तो आज ऐसा करने से बचें।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाए।
कन्या राशि के लोगों के लिए गणेशजी के आशीर्वाद से आज का दिन पुरानी योजनाओं को शुरू करने के लिए बहुत सही है। बड़ों और अनुभवी लोगों के मार्गदर्शन से आज कई समस्याओं का समाधान हो सकता है। आज मन में कोई बड़ी दुविधा चल रही है तो वह दूर हो जाएगी। आपको सलाह है कि आज अहंकार और क्रोध करने से बचें। ऐसा करने से कई चीजें बिगड़ सकती है।
भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।
गणेश जी बता रहे हैं कि आज का दिन तुला राशि के लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आज इनके अटके हुए कार्यों में भी गति आएगी और कामयाबी से मनोबल बढ़ेगा। साथ ही आज आपकी राजनीतिक और सामाजिक सीमाएं बढ़ेंगी। बच्चों के प्रति भी आपका ध्यान रहेगा और उनकी सहायता करेंगे जिससे उनका विकास होगा और वह भी अपने क्षेत्र में आगे बढेंगे। पारिवारिक जीवन में हंसी ठिठोली और प्रेम का मिलाजुला आनंद मिलेगा। बुरे इरादे रखने वाले लोग आपका अपमान करने की कोशिश कर सकते हैं, इनसे थोड़ा सतर्क रहें।

भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें और सफेद फूल अर्पित करें।
आज का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है। लेकिन मेहनत के बाद भी आपके चेहरे पर कामयाबी की खुशी रहेगी। आज आप अपना दिन घर की घर की साज-सज्जा के कार्यों में भी बिताएंगे। आपको सलाह है कि फिलहाल, अपना समय लक्ष्यों को पूरा करने पर ध्यान दें। आपको सफलता जरूर मिलेगी।
भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। चीनी और दूध मिलाकर शिवजी का अभिषेक करें अथवा इनका दान करें।

धनु राशि के लोग आज गणेशजी की कृपा से सुख और आनंद पाएंगे। आज इनको परिवार के वरिष्ठजनों से सहयोग और लाभ मिल सकता है। कारोबार में कमाई अच्छी रहेगी। सरकारी क्षेत्र से जुड़े अटके काम हैं तो आज इस मामले में तत्परता दिखना बेहतर होगा, काम बनेगा। किसी धार्मिक स्थल पर भी समय व्यतीत कर सकते हैं। अगर आप कोई नया काम शुरू करने जा रहे है तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल है।

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। केसर की तिलक नाभि और माथे पर लगाएं। किसी बुजुर्ग को दान देकर आशीर्वाद लें।

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन कई मामलों में अच्छा रहेगा। कई दिनों के बाद करीबी रिश्तेदारों के आने अथवा उनसे संपर्क होने से घर में उत्सव का माहौल रहेगा। आप आप बहुत ही संतुलित तरीके से काम करने में सक्षम रहेंगे। हालांकि, आज आपको कई मामलों में अपना धैर्य बनाए रखने की जरूरत होगी। कार्यक्षेत्र में आज संयम से चलना होगा। सहकर्मियों और सहयोगियों से उलझने से बचना चाहिए। नहीं तो काम और आपकी छवि पर नकारात्मक प्रभाव होगा।

आपका भाग्य आज 72 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।
कुंभ राशि के लोग आज के दिन आप अपनी चतुराई से हर समस्या का समाधान निकालने में सफल रहेंगे। लंबे समय से अटका हुआ काम आज आपके प्रयासों से पूरा हो सकता है। पिता और पिता समान व्यक्ति से आपको सहयोग और लाभ मिल सकता है। कुछ शुभ कार्यों पर धन खर्च हो सकता है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के लिए आज का दिन प्रगति दायक रहेगा। लेकिन छात्रों को अपनी पढ़ाई और लक्ष्य हासिल करने के लिए ध्यान केंद्रित करना होगा क्योंकि आज कुछ बातों को लेकर मन में भटकाव हो सकता है।

आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा दें या शनि स्तोत्र का पाठ कीजिए।
आज का दिन मीन राशि के लोगों के लिए गणेशजी के आशीर्वाद से लाभकारी रह सकता है। इस राशि के लोग आज अपने कार्यों को समय पर पूरा कर पाएंगे जिससे संतोष की अनुभूति होगी। किसी अजनबी से अचानक मुलाकात आपके लिए फायदेमंद रहेगी। ग्रहों की स्थिति इस समय आपके लिए बहुत ही अनुकूल रहने वाली है। आज आपके लिए बेहतर होगा कि कोई भी बड़ा फैसला अनुभवी लोगों की सलाह से लें। जल्दबाजी में फैसला लेना हानिकारक हो सकता है। सोच विचार करके फैसला लें।
भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। विष्णु चालीसा और विष्णु स्तोत्र का पाठ करना शुभ होगा।

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *