प्रभास-कृति से लेकर शाहरुख-तापसी तक, अगले साल बॉलीवुड फिल्मों में … – NewsBytes Hindi

Hi,
Logout
पिछले दिन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का टीजर सामने आया, जो लोगों को बेहद पसंद आया। दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया। अब इस जोड़ी को फिल्म में देखने के लिए दर्शक उतावले हो रहे हैं। वैसे श्रद्धा और रणबीर ही नहीं, बल्कि जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में कई नई जोड़ियां देखने को मिलेंगी। आइए आपको उन पांच जोड़ियों से मिलवाते हैं, जिन्हें पर्दे पर देखने को दर्शक बेताब हैं।
बाहुबली उर्फ प्रभास को अब तक आपने कई हीरोइनों के साथ पर्दे पर रोमांस करते देखा होगा, लेकिन यह पहला मौका होगा, जब वह कृति सैनन के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे। दोनों की जोड़ी ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में बनी है। प्रभास और कृति को साथ देखने के लिए दर्शक इसलिए भी उत्साहित हैं, क्योंकि असल जिंदगी में भी दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है। फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।
वरुण धवन, आलिया भट्ट से लेकर कृति सैनन जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके हैं, लेकिन उन्हें कभी जान्हवी कपूर के साथ नहीं देखा गया था। अब फिल्म ‘बवाल’ में दोनों की जोड़ी बनी है। नितेश तिवारी इस फिल्म को बना रहे हैं, जो ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म को वरुण के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। ‘बवाल’ अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज हो सकती है।
ऋतिक रोशन ने इंडस्ट्री में 22 साल तो दीपिका पादुकोण ने 15 साल पूरे किए हैं और अब जाकर पहली बार उनकी जोड़ी बनने जा रही है। यह नई-नवेली जोड़ी फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर भी एक अहम भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। यह फिल्म अगले साल 28 सितंबर को दर्शकों के बीच जाएगी।
शाहरुख खान और तापसी पन्नू की जोड़ी राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ में दिखेगी। तापसी लंबे समय से शाहरुख के साथ काम करने की राह देख रही थीं। उनका कहना है कि शाहरुख संग फिल्म करना उनके लिए एक सपना पूरे होने जैसा है। फिल्म की कहानी डंकी फ्लाइट पर केंद्रित है। इसमें पंजाब का एक लड़का दिखाया जाएगा, जो कनाडा जाने के लिए डंकी फ्लाइट वाला रास्ता लेगा। ‘डंकी’ 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।
बता दें कि डंकी फ्लाइट उस रास्ते को कहा जाता है, जिसे लोग एक से दूसरे देश में जाने के लिए अवैध रूप से इस्तेमाल करते हैं। भारतीय लोगों की बात करें तो वे ज्यादातर ऐसा रास्ता अमेरिका और कनाडा जाने के लिए अपनाते हैं।
विक्की कौशल और सारा अली खान निर्देशक लक्ष्मण उतेकर और दिनेश विजन की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। पहली बार इस जोड़ी को पर्दे पर देखने का दर्शकों का उत्साह एक अलग ही स्तर पर है। शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। इसकी रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है। सारा को पिछली बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते देखा गया था।
मनोरंजन की खबरें पसंद हैं?
नवीनतम खबरों से अपडेटेड रहें।

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *