राखी सावंत ने आदिल संग शादी के बाद बदला धर्म, तसलीमा नसरीन ने इस्लाम पर कह दी ये बात – TV9 Bharatvarsh

TV9 Bharatvarsh | Edited By:
Updated on: Jan 13, 2023 | 10:19 AM
Rakhi Sawant Second Marriage: राखी सावंत का नाम किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चा में बना रहता है. पिछले बार जब राखी सावंत ने शादी की तो उस दौरान उनके हसबेंड को लेकर सस्पेंस बना रहा. सभी को यह जानने के लिए काफी लंबे समय का इंतजार करना पड़ा कि आखिर उनका हसबेंड कौन है. बाद में दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और वे अलग हो गए. अब राखी सावंत की कुछ तस्वीरें आई हैं जिससे ये पता चल रहा है कि उन्होंने फिर से शादी कर ली है. इस बार उन्होंने एक मुस्लिम शख्स से शादी की है और अपना नाम भी बदल लिया है. इसपर तसलीमा नसरीन ने रिएक्ट किया है.
राखी सावंत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स के साथ नजर आ रही हैं. सूत्रों के हवाले से तो ये भी सुनने में आया है कि उन्होंने शादी के बाद अपना नाम राखी से बदलकर फातिमा रख लिया है. लेकिन अभी ना तो राखी की शादी के बारे में ही उनकी ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है ना तो उनके बगले हुए नाम के बारे में. लेकिन इस पर तसलीमा नसरीन ने रिएक्ट किया है. आमतौर पर मुस्लिम धर्म पर अपनी प्रतिक्रिया रखने वाली तस्लीमा नसरीन ने राखी के जरिए एक बार फिर से इस्लाम पर निशाना साध दिया है.
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ट्वीट में तसलीमा ने क्या कहा?
उन्होंने इसपर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘यहां तक कि राखी सावंत को भी एक मुस्लिम से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा. बाकी धर्मों की तरह अब मुस्लिम धर्म को भी आगे बढ़ना चाहिए. उन्हें नॉन मुस्लिम और मुस्लिम के बीच की शादी को लेकर अब नॉर्मेलाइज हो जाने की जरूरत है.’
क्या है राखी-आदिल की शादी का सच
राखी सावंत और आदिल खान की शादी का सच क्या है ये सामने नहीं आ पा रहा है. अपनी पिछली शादी की तरह ही इस शादी पर भी राखी अपने फैंस को गोल-गोल घुमा रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा. इसमें राखी ने फिर से दिल टूटने की बात की है. दरअसल राखी के मैरिज प्रपोजल को अभी आदिल से हरी झंडी नहीं मिली है और उन्होंने कुछ वक्त मांगा है. अब देखने वाली बात होगी कि आदिल और राखी के रिश्ते की सच्चाई क्या है.
मनोरंजन जगत में क्या चल रहा है? लेटेस्ट, ब्रेकिंग एंटरटेनमेंट न्यूज़ हिंदी में देखे Tv9hindi.com पर
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658
Copyright © 2023 TV9 Hindi. All Rights Reserved.

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Related Posts


    Popular Posts

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *