लाइगर के Aafat गाने को लेकर फैंस का क्रेज, प्रोमो को ही मिल गए इतने व्यूज – TV9 Bharatvarsh

TV9 Bharatvarsh | Edited By:
Aug 05, 2022 | 3:11 PM
साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर विजय देवरकोंडा अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा अपने बॉलीवुड के सफर को शुरू कर रहे हैं. फिल्म में उनके ऑपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं. बता दें कि जिस तरह से फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही, लाइगर के गाने और टीजर भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म लाइगर के नए गाने आफत का प्रोमो रिलीज किया गया है. गाने के प्रोमो में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
आपको बता दें लाइगर फिल्म के गीत आफत का प्रोमो रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. देखते ही देखते प्रोमो खूब वायरल भी हो रहा है. फैंस आफत के प्रोमो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. आफत गाने के प्रोमो पर 10 मिलियन से ज्यादा डिजीटल व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि, ये गीत शाम 4 बजे रिलीज किया जाएगा. प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार विजय दोवरकोंडा के इस गीत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
10M+ Digital views for the endearing #Aafat Promo ❤️‍🔥
Stay tuned for a treat ♥️Full Song out Today at 4 PM😍
https://t.co/5pwuahkRTO#LIGER@TheDeverakonda @ananyapandayy @karanjohar #PuriJagannadh @tanishkbagchi @DharmaMovies @sonymusicindia @SonyMusicSouth pic.twitter.com/qRGLUQDsrW
— Puri Connects (@PuriConnects) August 5, 2022

इससे पहले फिल्म लाइगर के दो गीत अकड़ी पकड़ी और वाट लगा देंगे पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. आफत फिल्म का तीसरा गाना है. फिल्म का नया गाना एक लव ओरिएंटेड सॉन्ग है. लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा ने इसके प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. प्रोमो में विजय और अनन्या की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों ही स्टार्स रोमांस करते दिख रहे हैं. आफत सॉन्ग के इस प्रोमो के बाद 5 अगस्त को शाम 4 बजे रिलीज कर दिया जाएगा.
A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाइगर इसी महीने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं, इन दोनों के अलावा माइक टायसन और साउथ स्टार राम्या कृष्णन भी दिखाई देंगे. लाइगर का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसने दर्शकों की बेसब्री को और बढ़ा दिया है. बता दें कि लाइगर फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनीं है.
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.