Horoscope Today 5 April 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल : वृष राशि में शुभ योग, जानें कैसा रहेगा आपका दिन – Navbharat Times

गणेशजी वृषभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आप में हिम्मत आत्मविश्वास और आशा का संचार रहेगा। आप अपने बिजनस में पूरा ध्यान रखेंगे, उससे अच्छा लाभ मिलेगा। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए। किसी काम में आपका अनुभव फायदेमंद साबित होगा। युवाओं को नए रोजगार मिल सकते हैं। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती हैं। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे।
भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। दुर्गा चालीसा का पाठ करें।
गणेशजी मिथुन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज दूसरों के भले की सोचेंगे और उनकी सेवा दिल से करेंगे। आपके बिजनस में तेजी आएगी और कोई नया काम शुरू करने की कोशिश करेंगे। आज किसी के साथ धोखा न करें। काम की व्यस्तता में परिवार की अनदेखी न करें। आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।
कर्क राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज किसी काम की नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं। आपकी कपड़े की शॉप है, तो आपको अच्छा लाभ होगा। अधूरे कार्यों को पूरा करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्रॉपर्टी से आने वाले सुस्त रिटर्न से आप निरुत्साहित महसूस कर सकते हैं। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा।
आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।
सिंह राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें। आपके व्यापार को कोई बड़ी डील मिल सकती है। आर्थिक स्थिति को पुनः व्यवस्थित करने में अपना ध्यान रखें। युवाओं को ज्यादा चीजों को सीखने की जरूरत है। माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते है। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है।
भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता दुर्गा के सामने घी का दीपक जलाएं।गणेशजी कन्या राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपकी कामयाबी में आपके करीबी लोगों का योगदान रहेगा। किसी मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिए अच्छा ऑफर मिल सकता है। व्यापारी वर्ग कारोबार को आर्थिक बल देने के लिए लोन की प्लानिंग कर सकते हैं। लेकिन पारिवारिक जीवन में गड़बड़ी, परिवार की बिगड़ती स्वास्थ्य-सदस्य और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।
गणेशजी कन्या राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपकी कामयाबी में आपके करीबी लोगों का योगदान रहेगा। किसी मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिए अच्छा ऑफर मिल सकता है। व्यापारी वर्ग कारोबार को आर्थिक बल देने के लिए लोन की प्लानिंग कर सकते हैं। लेकिन पारिवारिक जीवन में गड़बड़ी, परिवार की बिगड़ती स्वास्थ्य-सदस्य और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।
गणेशजी तुला राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपका मूड काफी अच्छा रहेगा। मेहनत के बल पर खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे। आपको धन के मामले में अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते है। संपत्ति खरीदने का मन बनाने से पहले पैसे संबंधी नियम को समझना जरूरी होगा। प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे। विवाहित जातकों के लिए आवेग के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।
भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।
गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आप जो भी निर्णय लेंगे, वह निर्णय आपके लिए फायदेमंद रहेगा। अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। अपने घर को अकेला न छोड़ें। नौकरी बदलने का मन बनेगा। अचानक किसी से मुलाकात मधुर रिश्ते में बदल सकती हैं। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है।
आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।
धनु राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने कार्यों को सलीके के साथ करके अपने लक्ष्य के निकट पहुंच सकते हैं। गवर्नमेंट से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है। व्यापार में आर्थिक प्रगति के लिए मेहनत करना पड़ेगी। ऐसे समय में बेहतर होगा कि अपनी कमजोरियों को किसी के आगे ना बताएं चाहे वह कितना भी करीबी क्यों ना हो।
आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप अपने काम पर पकड़ बनाकर चलेंगे। धन संबंधी जो दिक्कत चल रही थी, आज वह समाप्त होने की संभावना है। आप किसी सरकारी संस्था के काम में अपना सहयोग दे सकते हैं। बेरोजगारों को मनचाहा काम मिलने के आसार हैं। प्रतिद्वंद्वी आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। स्थिर आय आपको बेहतर स्थिति के लिए प्रोत्साहित करती रहेगी।
भाग्य आज 79 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।
गणेशजी कुंभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आप अपने व्यक्तिगत मामलों में अधिक रुचि लेंगे। धन के पीछे भागने के बजाय परिवार पर ध्यान देना बढ़िया रहेगा। प्रॉपर्टी के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई पहल आज अंजाम तक पहुंच सकती है। इच्छित नौकरी मिल सकती है। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।
भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।
गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपका काम दूसरों को खुश कर सकता है। कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता मिलने के योग है। आर्थिक दृष्टि से संतोष रहेगा। निवेश के लिए जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं। प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी वाणी पर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा, और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे।
भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.