Thursday Ka Rashifal: गुरुवार के दिन काम सफल नहीं होने पर निराशा का अनुभव होगा, पढ़ें आज का राशिफल – News18 हिंदी

आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा. आप तन-मन से स्वस्थ होकर कई तरह के काम आसानी से पूरे कर पाएंगे. सफलता मिलने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी. आज भाग्य आपका साथ देगा. इनकम बढ़ेगी. परिजनों के साथ आनंद एवं उल्लास से समय गुजरेगा. माता से लाभ होने के संकेत आपको मिल रहे हैं. मित्र और संबंधियों से घर का वातावरण अच्छा रहेगा.
आज आपको सावधान रहने की सलाह दी जाती हैं. आज अचानक होने वाली घटनाओं से आप चिंतित रहेंगे. स्वास्थ्य खराब होने और आंखों में दर्द होने की आशंका बनी रहेगी. स्वजनों एवं परिजनों के साथ विवाद हो सकता है. आज कोई नया काम शुरू ना करें. आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा और ज्यादा परिश्रम के बाद ही सफलता मिलेगी. दुर्घटना हो सकती है, सावधान रहें.
आज आपका दिन बहुत लाभदायी है. अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिलने के योग हैं. धन प्राप्ति के अवसर मिलेंगे. मित्रों से अचानक हुई मुलाकात आनंददायी रहेगी. मित्रों से लाभ होगा. परिजनों से भी किसी तरह का लाभ आपको मिल सकता है. आज आपको अच्छा खाना नसीब होगा. मित्रों से लाभ होगा. संतान पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों से आपको लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी.
आज आप घर की सजावट पर समय और धन दोनों खर्च करेंगे. व्यापार और नौकरी में लाभ होगा तथा पदोन्नति होने की भी संभावना बनी रहेगी. परिवार में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. सरकारी कामों में लाभ प्राप्त हो सकेगा. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. आज के दिन आप अपने सभी काम बेहतरीन तरीके से पूरा कर सकेंगे.
आज गुस्से वाला स्वभाव होने के कारण किसी भी काम में मन नहीं लगेगा. संघर्ष या विवाद के कारण किसी के नाराज होने की आशंका बनी रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. जल्दबाज़ी में कोई निर्णय नहीं लें नहीं तो गलती हो सकती है. व्यापार या नौकरी में परेशानी आएगी. इच्छानुसार परिणाम नहीं मिलेंगे. किसी धार्मिक स्थल की यात्रा हो सकती है.
आज वाणी पर संयम रखें और किसी नए काम का प्रारंभ न करें. क्रोध एवं आवेश के कारण बातचीत में नुकसान हो सकता है. परिवार एवं मित्रों के साथ भी वाद-विवाद हो सकता है. व्यापार में भागीदारी के काम में ध्यान रखें. संभव हो सके, तो आज यात्रा ना करें। खान-पान पर नियंत्रण रखें.
दैनिक कामकाज से राहत तथा मनोरंजन प्राप्त करने के लिए आप पार्टी, नाटक या फिल्म देखेंगे. घूमने-फिरने जा सकते हैं, मित्रों से मिलने की संभावना है. प्रिय व्यक्ति के साथ निकटता आपको खुशी देगी. आप किसी अवसर के लिए नए वस्त्र खरीदेंगे. लोगों द्वारा मान-सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही जीवनसाथी की निकटता भी प्राप्त करेंगे.
परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. शारीरिक-मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी. खर्च पर नियंत्रण होगा. बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होता हुआ प्रतीत होगा. विरोधियों और दुश्मनों को पराजित कर सकेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. ननिहाल से कोई समाचार मिलेगा. मित्रों के साथ मुलाकात होगी. आर्थिक लाभ की संभावना है. रुके हुए काम पूरे होंगे.
आज आपको संतान की पढ़ाई तथा स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पेट सम्बंधी तकलीफ आपको हो सकती है. काम सफल नहीं होने पर निराशा का अनुभव होगा. आपको अपने गुस्से पर अंकुश रखना चाहिए. कला और साहित्य में रुचि लेंगे. अपने प्रिय व्यक्ति से मिलकर आप रोमांच का अनुभव करेंगे. आपको चर्चा और विवाद से दूर रहना चाहिए.
आपके तन-मन में सुस्ती और स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मन में भय रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद या विवाद से आपके मन में डर का भाव रहेगा. समय पर भोजन और नींद नहीं मिलेगी. दोस्तों से नुकसान होने अथवा उनके साथ मतभेद होने की आशंका है. अधिक खर्च से बचें.
आज आप चिंता से राहत महसूस करेंगे. आपका उत्साह बढ़ेगा. आपको मित्रों और सगे-सम्बंधियों से लाभ हो सकता है. किसी मुलाकात अथवा प्रवास में मित्रों और स्नेहियों के साथ आनंद मना सकेंगे. प्रियजन की निकटता और वैवाहिक जीवन की मधुरता का आनंद ले सकेंगे. आपको वित्तीय लाभ होगा और समाज में मान-सम्मान प्राप्त कर सकेंगे.
आज का दिन आर्थिक योजना बनाने के लिए बहुत अच्छा है. आप जो काम पूरा करने का निश्चय करेंगे, उसे पूरा कर सकेंगे. व्यापार में वृद्धि होगी. आपकी आय भी बढ़ेगी. सुंदर स्थान पर प्रवास पर जाने की संभावना है. महिलाओं से लाभ और खान-पान तथा मान-सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. बिजनेस में नए संबंध बनेंगे. उससे लाभ होगा. संतान और पत्नी की तरफ से अच्छे समाचार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. वैवाहिक जीवन में आनंद रहेगा.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

PHOTOS: रूस ने फिनलैंड- नॉर्वे बॉर्डर पर तैनात किए न्यूक्लियर बॉम्बर, बढ़ा तनाव
हिमानी भाटिया के ग्लैमरस लुक ने मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर छाईं Diva की खूबसूरत PHOTOS
शादी की खबरों के बीच रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, फोटो देख आप भी कहेंगे 'Beautiful'

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *