Prabhas Asks 120 Crore : राधेश्याम फ्लॉप होने के बाद भी प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ के लिए मांगे… – TV9 Bharatvarsh

| Edited By: सोनाली नाईक
Jun 22, 2022 | 10:46 PM
बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) को किसी परिचय की जरूरत नहीं, प्रभास न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री के बल्कि पूरे इंडिया के चहेते अभिनेता है. उनका जादू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक छाया हुआ है. आजकल बड़े-बड़े डायरेक्टर और हाई बजट की फिल्में प्रभास का पीछा कर रही है. सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (Bahubali : The Beginning) और बाहुबली :द कंक्लूजन प्रभास के करियर के लिए बहुत शानदार साबित हुई. बाहुबली करने के बाद प्रभास रातों-रात स्टार बन गए. स्टार बनने के बाद उनकी फीज भी काफी बढ़ गई है.
अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने देश भर में अपनी पहचान बनाई और इस समय उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इस समय की बात करें तो कमाई के मामले में भी प्रभास पीछे नहीं है वे बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जिन्हें सबसे ज्यादा पे किया जाता है. वैसे तो इस समय प्रभास फिल्म “आदिपुरुष” में काम कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों की मानें तो उन्होंने फिल्म के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की बात कही है. पहले वे फिल्म के लिए 90 से 100 करोड़ चार्ज कर रहे थे लेकिन अभी उन्होंने इसे बढ़ाकर 120 करोड़ कर दिया है.
जी हां, प्रभास की इस मांग के बाद फिल्म के बजट में भी इजाफा हुआ है, यह बजट पहले 500 करोड़ था लेकिन प्रभास की मांग के बाद बजट लगभग 25 परसेंट तक बढ़ गया है. यह इंडिया की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होने वाली है. प्रभास की पिछली फिल्मों की बात करें तो फिल्म “राधेश्याम” बुरी तरह फ्लॉप रही. फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी अभिनेता नहीं अपनी पेमेंट बढ़ाने की मांग की है.
बात करें फिल्म “आदिपुरुष” की तो यह अगले साल जनवरी 2023 तक सिनेमा हॉल में आ जाएगी. फिल्म की कहानी हिंदू माइथोलॉजी पर आधारित है. महाग्रंथ रामायण पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा ,यह देखना दिलचस्प होगा. इस फिल्म के डायरेक्टर है ओम राउत. आपको बता दें कि प्रभास के साथ उनके अपोजिट में एक्ट्रेस कृति सेनन होंगी. इसके अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे. प्रभास इस फिल्म में राघव का रोल प्ले करेंगे, तो सैफ अली खान के किरदार का नाम लंकेश होगा. यह फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी.
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658

source


Article Categories:
धर्म
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.