यो यो हनी सिंह हो गए हैं उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल के दीवाने, ऊर्फी को … – Dainik Kiran

07/01/2023 Bollywood, Entertainment 19 Views
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और भारत के सबसे पहले रैपर के रूप में पहचाने जाने वाले यो यो हनी सिंह का समय बीते कुछ दिनों में ढल चुका है। लोगों का मानना है कि हनी सिंह में अब वह बात नहीं रही जो आज के नए गायकों में है लेकिन हनी सिंह उस तरह के गायक है जो अपनी शानदार वापसी के लिए पहचाने जाते हैं। हाल ही में हनी सिंह ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद के बारे में ऐसी बात कह दी है जिसको सुनकर सभी लोग आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं। एक तरफ तो लोग ऊर्फी जावेद के कपड़ों की वजह से उनकी आलोचना करते नजर आते हैं वहीं दूसरी तरफ आइए आपको बताते हैं कैसे हनी सिंह ने उनके बारे में ऐसी बात कह दी है जो लोगों को हजम नहीं हो रही है।
ऊर्फी जावेद जो हर दूसरे दिन अपने अजीबोगरीब आउटफिट की वजह से चर्चा में रहती है इन दिनों इस खूबसूरत अभिनेत्री की तारीफ में हनी सिंह ने ऐसी बात कह दी है कि हर कोई यह सोचता नजर आ रहा है कि हनी सिंह को ऐसा क्या हो गया है। दरअसल हनी सिंह ने उर्फी जावेद को लेकर यह कहा है कि ऊर्फी एक ऐसी लड़की है जो बिना किसी से डरे और बिना किसी की सलाह माने अपने कदम उठाती है और उन्हें उन लोगों की परवाह नहीं है कि उनके पीठ पीछे लोग क्या बोलेंगे। हनी ने आगे यह भी कहा कि भारत की बाकी लड़कियों को भी उर्फी जावेद से सीख लेनी चाहिए। आइए आपको बताते हैं हनी सिंह के इस बयान के बाद कैसे यह बात सामने आ रही है कि हनी सिंह और ऊर्फी जावेद एक दूसरे के साथ बहुत जल्द एक नया गाना भी बना सकते हैं।
बिग बॉस से फेमस हुई उर्फी जावेद की जहां लोग एक तरफ आलोचना करते नजर आते हैं वही यो यो हनी सिंह ने उनकी जमकर तारीफ कर दी है। लोगों को ऊर्फी जावेद की यह तारीफ बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही है और कई लोग तो इसे हनी सिंह का पब्लिसिटी स्टंट बताते नजर आ रहे हैं। दरअसल बहुत ही जल्द हनी सिंह का नए साल के मौके पर गाना आने वाला है और इसी वजह से कई लोग यह अनुमान लगाने लगे हैं कि जरूर हनी सिंह ने ऊर्फी जावेद की तारीफ अपने नए गाने को लेकर की है। अब देखना यह है कि हनी सिंह के तारीफ के बाद उर्फी की क्या प्रतिक्रिया आती है क्योंकि वह भी सोशल मीडिया की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने ऊपर मिली प्रतिक्रियाओं पर तुरंत ही जवाब देना जानती है।
07/01/2023
07/01/2023
07/01/2023
आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *




source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *