Saturday Ka Rashifal: आज आपको मिलेगी गुड न्यूज़ या मूड होगा खराब? पढ़ें, अपना राशिफल – News18 हिंदी

आज का राशिफल
आज का दिन आनंद और उल्लास से भरा हुआ होगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा होगा. आज किए गए हर काम में सफलता मिलेगी. घर का वातावरण खुशी का रहेगा. महिलाओं को मायके से भी लाभ हो सकता है औप अच्छे समाचार मिल सकते हैं. आर्थिक लाभ हो सकता है. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंददायी प्रवास का योग है.
शारीरिक तथा मानसिक रूप से आज आप चिंता में रहेंगे. चिंताओं के कारण मानसिक दबाव होगा, जिससे आपको थकान महसूस हो सकती है. परिजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है. इससे घर का वातावरण बिगड़ सकता है. मेहनत की अपेक्षा कम सफलता मिलने से आर्थिक संकट की चिंता रहेगी. इस दौरान आपको बिना सोचे समझे निर्णय न लेने की सलाह दी जाती है.
आपका आज का दिन विविध लाभों की प्राप्ति करानेवाला होगा. परिवार में पुत्रों और पत्नी की तरफ से लाभदायक समाचार मिलेंगे. मित्रों के साथ मिलन- मुलाकात आपको आनंदित करेंगे. व्यापारी वर्ग की आय में वृद्धि होगी. नौकरी में उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी. विवाहोत्सुक व्यक्तियों को जीवनसाथी मिलने का योग है. महिला मित्रों से लाभ होगा. आनंददायक प्रवास का आयोजन होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.
आज का दिन आपके लिए शुभ है. नौकरीपेशा लोगों से अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. पदोन्नति का योग है. परिवार में वातावरण अच्छा बना रहेगा. घर की साज-सजावट कर उसे सुंदर बना सकेंगे. माता से भी लाभ मिलेगा. शारीरिक रूप से स्वस्थ और मानसिक रुप से प्रसन्न रहेंगे. धन और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.
आज का दिन आलस्य तथा थकान में गुजरेगा. स्वभाव में उग्रता के कारण मानसिक रूप से व्यग्रता रहेगी. पेट दर्द के कारण परेशानी होगी. सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें. धार्मिक यात्रा की संभावना है. क्रोध पर संयम बरतें.
आपको खान-पान में विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. आपमें आवेश और क्रोध की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी पर भी संयम बरतने की जरुरत है. अनैतिक कामों से दूर रहें. नियम विरोधी प्रवृत्तियों के कारण परेशानी खडी़ न हो इसका ध्यान रखिएगा. खर्च की अधिकता रहेगी.
आज सांसारिक जीवन का विशेष रूप से आनंद उठा सकते हैं. परिजनों के साथ सामाजिक काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. छोटी यात्रा का आयोजन होगा. व्यापार में वृद्धि कर सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में आपको सफलता और यश कीर्ति मिलने का भी योग है. आकस्मिक धन लाभ की संभावना है.
घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. इससे आप राहत का अनुभव करेंगे. शारीरिक – मानसिक ताजगी के कारण काम करने का उत्साह होगा. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. अधूरे काम पूरे होंगे. भाग्य आपके साथ है, इसलिए छोटे खर्च होने पर भी आप चिंता नहीं करेंगे. दोस्तों के साथ समय अच्छा कटेगा.
हाथ में लिए हुए काम में असफलता मिलने से हताशा आएगी. संतान की शिक्षा या स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. यात्रा न करना आपके लिए लाभदायक होगा. पेट संबंधी बीमारियों से परेशानी होगी. मन में काल्पनिक तरंगें उठेंगी. साहित्य और कला के क्षेत्र में अभिरुचि बढ़ेगी. क्रोध को संयम में रखें. प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल है. प्रिय व्यक्ति के साथ सुखद क्षण व्यतीत करेंगे. बौद्धिक चर्चा में भाग न लें.
आज आपकी मनोस्थिति और स्वास्थ्य कुछ अच्छा नहीं रहेगा. परिवार में क्लेशमय वातावरण से मन खिन्न रहेगा. शरीर में ताजगी एवं प्रफुल्लता का अभाव रहेगा. अपनों से मनमुटाव का प्रसंग हो सकता है. सीने में दर्द हो सकता है. नींद का अभाव रहेगा. मानहानि होने की आशंका है. महिला मित्रों से बातचीत में संभलकर रहें. मानसिक आवेग और प्रतिकूलताओं में वृद्धि से आपका दिन चिंता में बीतेगा.
चिंताओं के बादल हटने से आप मानसिक हल्कापन महसूस करेंगे. मन में उत्साह का संचार होगा, जिस वजह से दिनभर का समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. भाई-बंधुओं एवं स्नेहीजनों से मेल-जोल बढ़ेगा. आज कोई महत्वपूर्ण योजना भी बना सकते हैं. किसी छोटी यात्रा का आयोजन हो सकता है.
आज जिह्वा पर संयम न रखने से लड़ाई-झगड़े की आशंका बनी रहेगी. खर्च पर भी नियंत्रण रखें. धन सम्बंधित लेन-देन में भी सावधानी की आवश्यकता है. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. परिजनों से मन-मुटाव हो सकता हैं. खान-पान में भी संयम बरतें.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

खुले आसमान के नीचे रिलेक्स मोड में नजर आईं नेहा शर्मा, आप भी देखें खूबसूरत अंदाज
PHOTOS: भारत में जी20 शिखर सम्मेलन के लिए क्या होगी रणनीति? PM मोदी ने कई राज्यों के CM से की चर्चा
PHOTOS: हैदराबाद एयरपोर्ट पर उतरा दुनिया का सबसे बड़ा कार्गो प्लेन, देखें तस्वीरें

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *