Horoscope Today 1 September 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल 1 सितंबर 2022, महीने का पहला दिन वृष मिथुन सहित कई राशियों के लिए लाभकारी – Navbharat Times

मेष राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा और पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से बिताएंगे। आज आपको वह करने का मौका मिलेगा, जो आपको करना है। दोपहर तक कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है। सायंकाल के समय किसी शुभ कार्य में भाग लेने से आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।
आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।
गणेशजी वृषभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से काफी मजबूत रहने वाला है और आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। कई रुके हुए काम आज फिर से शुरू हो सकते हैं। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी। जल्दबाजी और भावुकता में लिया गया कोई फैसला आपको बाद में पछताएगा।
आज भाग्य 92 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपके जीवन में कुछ बदलाव आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आपके पक्ष में कुछ बदलाव हो सकते हैं और आपको मान-सम्मान मिल सकता है। यह आपके कुछ दोस्तों को परेशान कर सकता है। दूसरों की मदद करने में आपको राहत मिलेगी, इसलिए आज का दिन परोपकार पर व्यतीत होगा।
भाग्य आज 89 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।
गणेशजी कर्क राशि वालों से कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा और घरेलू सामानों पर धन खर्च होगा। सांसारिक सुख के साधनों की ओर रुचि बढ़ेगी, सुख साधनों का लाभ मिलेगा। ऑफिस में सहकर्मियों से किसी भी तरह का विवाद मन खराब कर सकता है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें, पैसा फंस सकता है।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। केले के वृक्ष की पूजा करें।
सिंह राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि ग्रहों की स्थिति बता रही है कि इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। उनकी अनेक मनोकामनाएं एक साथ पूरी होने से मन में अपार हर्ष होगा। और काम में सफलता मिलेगी। पिता और वरिष्ठों के आशीर्वाद से कोई मूल्यवान वस्तु या धन प्राप्त करने की इच्छा आज पूरी होगी।
भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।
कन्या राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ है, कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और धन, सम्मान एवं प्रसिद्धि में वृद्धि होगी। आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे और आपको आर्थिक लाभ होगा। वाणी पर नियंत्रण न रखने से प्रतिकूल परिस्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत साथ देगा। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।
गणेशजी तुला राशि वालों से कह रहे हैं कि आज भाग्य आपका साथ देगा और आपको हर काम में सफलता मिलेगी। यदि आप राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है। संतान के प्रति जिम्मेदारी भी पूरी होगी। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आपका कदम बढ़ेगा और रुके हुए काम पूरे होने पर आप प्रसन्न रहेंगे।
आज भाग्य 72 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। पूजा घर में हल्दी की माला लटकाएं।
वृश्चिक राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन खास रहने वाला है और दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। आज किसी कारण से निकट या दूर की यात्रा हो सकती है। व्यापार में बढ़ती प्रगति से आप बहुत प्रसन्न रहेंगे। विद्यार्थियों को मानसिक बौद्धिक भार से मुक्ति मिलेगी। माता-पिता की सलाह और आशीर्वाद उपयोगी साबित होगा।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपका साथ देगा। पीली वस्तु का दान करें।
गणेशजी धनु राशि वालों से कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए विशेष है। आज आपको हर क्षेत्र में लाभ की उम्मीद है। रिश्तेदारों से सुख मिलेगा और परिवार में शुभ कार्यों की योजना बनाने में खुशी होगी। रचनात्मक कार्यों में आपको आनंद आएगा। सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होने की संभावना है।
भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।
मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी लेकर आ सकता है। जीवनसाथी का स्वास्थ्य अचानक खराब हो जाने के कारण भागदौड़ और उच्च खर्च की स्थिति पैदा हो सकती है। प्रॉपर्टी खरीदने और बेचने से पहले उसके सभी कानूनी पहलुओं की जांच कर लें। शाम के समय जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार के कारण प्रसन्नता रहेगी और परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।
भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।
गणेशजी कुंभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज शिक्षा और प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि मिलने की संभावना है। आय के नए स्रोत बनेंगे। आज आपका स्पष्टवादी व्यवहार आपको सम्मान और सफलता दिलाएगा। अत्यधिक दौड़ने से शाम को थकान हो सकती है। मौसम स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है, सावधान रहें।
भाग्य आज 95 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।
गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज का दिन शुभ है और मन के अनुकूल लाभ से प्रसन्नता का अनुभव होगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी और व्यापार में आज लाभ होगा। व्यापार में बदलाव की योजना है। आप प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होंगे और पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने से आप संतुष्ट रहेंगे।
भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा करें।
ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *