Horoscope Today 29 April 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल : आज शनि आ रहे कुंभ राशि में, देखें दिन कैसा रहेगा आपका – Navbharat Times

Horoscope Today आज का राशिफल 29 अप्रैल शुक्रवार को शनि महाराज अपनी राशि कुंभ में आ रहे हैं। इसके अलावा आज चंद्रमा मीन राशि से मेष राशि में संचार कर रहे हैं। इन दोनों ग्रहों के राशि परिवर्तन से आज मेष राशि में ग्रहण योग बनेगा जबकि कुंभ राशि में शनि मंगल का संयोग होगा। ग्रहों की इन स्थितियों के बीच आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। देखिए गणेशजी के आशीर्वाद से किन-किन राशियों पर सितारे मेहरबान रहेंगे।
गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपके परिवार में आपसी सौहार्द बढ़ेगा। प्रफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रुख रखें। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज सब कुछ ठीक चलेगा। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। कुछ लोगों को विदेश यात्रा और विदेश से संबंधित खुशखबरी मिल सकती है। यदि आप उच्च अध्ययन, नौकरी या व्यवसाय के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आपको स्वयं के प्रयासों से सफलता मिलेगी।
भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।
वृषभ राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज के दिन आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए। राजनीति में संपर्क क्षेत्र का विस्तृत होगा। कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं। सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहे हैं। पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी। आपका परिवारिक जीवन, परिवार के सभी सदस्यों के साथ आनंदमय और आरामदायक होगा।
भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें।
गरुड़ पुराण के अनुसार इन 5 कामों को करने से आयु होती है कम
गणेशजी मिथुन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व करेंगे। कारोबारियों के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होने से खर्च करने के मूड में रहेंगे। नए काम में कुछ बाधा आ सकती है। आवेश में आने की बजाय नरमाई से काम लें। आपके बॉस और उच्च अधिकारी आप को भ्रमित कर सकते हैं। यह आपके काम में कुछ नकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा।
आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत साथ रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।
कर्क राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज दिन की शुरुआत सामान्य रहेगी। आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे। किसी परिजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा। कार्य करने की स्थिति में सुधार आने की संभावना है। टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी। परिवार के लोगों का उत्साह बढ़ाने का प्रयास करेंगे। आज आप प्रतिबद्धताओं से घिरे रह सकते हैं लेकिन शुभ स्वास्थ्य के लिए तनाव मुक्त रहने की कोशिश करें।
आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। कनकधारा स्त्रोत का पाठ करें।
सिंह राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप हर किसी की बात जानने की कोशिश करेंगे। नई चुनौतियों का सामना हिम्मत से करें, राह आसान होगी। भूमि व संपत्ति संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी। महिलाएं अगर कोई घरेलू कारोबार शुरू करना चाहती हैं, तो आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते भी मिलेंगे।
भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।
सूर्य ग्रहण से इन राशियों को परेशानी, ग्रहण से 15 दिनों तक रहें बेहद सतर्क
कन्या राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मेहनत के दम पर मुश्किल कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर लागू कर पाएंगे। व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। किसी स्थान से पैसे मिलने का इंतजार रहेगा। नए काम और नौकरी बदलने के लिए यह अच्छा वक़्त है। नौकरी ढूंढ़ने वालों को अच्छा परिणाम मिलेगा।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
तुला राशि वालों से गणेशजी कहते हैं कि आज नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें। बिजनस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। धन में बढ़ोतरी हो सकती हैं। आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। गृहस्थ जीवन में कुछ नए पन का एहसास होगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी।
भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।
गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आत्मविश्वास और मेहनत से हर लक्ष्य हासिल को हांसिल कर लेंगे। बिज़नस को विस्तार देने के लिए आप बैंक से ऋण ले सकते हैं। कहीं उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। नई नौकरी से आपको बहुत सफलता मिलेगी। ससुराल के लोगों से बातचीत होगी। आपके द्वारा अपनी पूरी कार्य क्षमता का प्रयोग आपको हर हाल में सफल बनाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में रहने वाले जातक सफलता पाएंगे।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।
गर्मियों में तुलसी की ऐसे करें देखभाल, रहेगी हरी भरी
धनु राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप खुद को चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे। सब आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं। दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें। जीवनसाथी के साथ थोड़ा समय बिताने और उनकी समस्यायों को ध्यान से सुनने और भावनाओं को बेहतर तरीके से समझने से संबंधों में प्रगाड़ता आएगी।
आज भाग्य 82 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।
मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन महिलाओं के लिए शुभ है। सबकी दुआओं का असर कोई सुखद परिणाम लेकर आएगा। आप अपने आप को ऊर्जावान महसूस करेंगे। अटके काम में गति आने से लाभ होगा। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे। प्रगतिशील बदलाव आपके लिए अद्भुत काम करेंगे।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों से आर्शीवाद लें।
गणेशजी कुंभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपको चारों तरफ से खूब प्रशंसा मिलने वाली है। कई दिनों से जरूरी काम पेंडिंग हैं तो उन्हें आज ही खत्म करें। आप अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं। युवाओं को नए रोजगार मिलने की संभावना है। घरेलू खर्च में गिरावट हो सकती है। आर्थिक रूप से पूर्व में किये गए कठिन परिश्रम का इनाम इनाम आपको मिल सकता है।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाए।
गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज के दिन आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए। राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा। कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं। सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहें हैं। पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी। अच्छे काम की बदौलत नौकरी में तरक़्क़ी होने व उच्च पद प्राप्त होने के संकेत हैं। परिवार के सदस्यों की संगति में यात्रा से आनंद और शांति मिलेगी।
भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला ( पुत्र बेजन दारूवाला)
मई में पैदा हुए लोगों में होती हैं ये खूबियां, जानें इनका लकी नंबर और कलर

source


Article Categories:
राशीफल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *