Bhojpuri New Song: शिल्पी राज का नया गाना हुआ रिलीज, गाने में माही श्रीवास्तव का कातिलाना अंदाज आया नजर – Hindi Rush

Bhojpuri New Song ‘Pardesi Balamua Na Aile’: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए आज शिल्पी राज और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया गाना रिलीज हो गया है. ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर के नाम से जानी जाने वही शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपने नए गाने ‘परदेसी बलमुआ ना अईले’ में अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) ने अपनी अदाकारी से चार चांद लगा दिए है. शुक्रवार को रिलीज हुए नए गाने ‘परदेसी बलमुआ ना अईले’ को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला रहा है.
शिल्पी राज (Shilpi Raj) और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस गाने की शूटिंग दुबई के शानदार लोकेशन में की गई है. वहीं लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) अपने परदेसी बालम की याद में दुबई के समुद्र के बीच एक नाव पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. गाने में माही को लाल गाउन और नीले रंग की घाघरा चोली पहने देखा जा सकता है. इस दौरान गाने में सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, जेल भी गए… जानें अनसुनी बातें

गाने में माही अपने बालम की राह देखते हुए कहती है कि माथे पा टिका लागनी जुड़ा कजरवा सजायनी हम तो पहन लेवी नौबर की छागल के पियवो को करदेवो पागल डोली अचके दागा करलाई हम तो सोलह सिंगारवा सजाउली रही परदेसी बालम ना अईले. बता दें, ‘परदेसी बलमुआ ना ऐली’ गाने के बोल सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने बेहतरीन लोकेशन के साथ किया है.
यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे
बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Copyright © 2022 HindiRush

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.