तमन्ना भाटिया ने टाइट कपड़े पहन किया वर्कआउट, हॉट फ़िगर का विडियो हो रहा वायरल – Viral Daily Khabar

Hit enter to search or ESC to close.
तमन्ना भाटिया आसपास की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके इस अनोखे अंदाज से उनके कई फैंस हैरान हैं. एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज से काफी लोकप्रिय रही हैं. प्रशंसक तमन्ना भाटिया के काम की नैतिकता और प्रतिभा की सराहना करते रहते हैं।
 यूजर ने एक लंबे वाक्य में अपनी उत्तेजना और हताशा जाहिर की. दूसरे व्यक्ति को उसकी तस्वीरों के बारे में अच्छे से पता चल गया।
यह शैली फिल्म देखने वालों के बीच बहुत लोकप्रिय है, जो इसे लुभावना पाते हैं। तमन्ना भाटिया इंटरनेट के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। तमन्ना भाटिया वापस आ गई हैं और वह पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश दिख रही हैं! वह इन दिनों अपने फैन्स के साथ अपना यूनिक अंदाज शेयर कर रही हैं और उन्हें ये काफी पसंद आ रहा है.
ह
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपने इंटरनेट अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में मालदीव में छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। वीडियो और फोटो शेयर किए। उन्होंने अपनी कुछ पसंदीदा यादें अपने प्रशंसकों के साथ साझा कीं। चूंकि उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं, इसलिए वह कुछ सही कर रहे होंगे।
हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में तमन्ना भाटिया ने टाइट कपड़ों में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग हैरान रह गए. उनका शरीर ध्यान खींचने वाला था।
तमन्ना टाइट कपड़े पहनकर जिम की तरफ जाती हैं। यह संभवतः उसकी ऊर्जा और काम करने की प्रेरणा को बढ़ाता है। उनके प्रदर्शन पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया जोरदार थी।
आप इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @watch बॉलीवुड पर देख सकते हैं। तमन्ना भाटिया ने अपने वीडियो से कई लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। यूजर्स न सिर्फ कमेंट कर रहे हैं, बल्कि खूब फीडबैक भी दे रहे हैं।
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टिviraldailykhabar.comद्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें।viraldailykhabar.comपोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।
Viral Daily Khabar is an Bollywood News Website packed with some of the most interesting Bollywood stories. If you have an interesting Bollywood Stroies or find a Bollywood video worth watching on Youtube, let Viral daily Khabar team know. If we find it as interesting as you did, we’ll share it with the Bollywood World.
Read more!

source


Article Categories:
मनोरंजन
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *