सिनेजीवन: रिलीज हुआ 'जामताड़ा 2' का धमाकेदार ट्रेलर, दिखेगा सबसे बड़ा स्कैम और टाइगर ने दिशा संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी – Navjivan

Follow Us
क्राइम-थ्रिलर का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन ‘जामताड़ा-सबका नंबर आएगा’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। इस सीजन में कई नए घोटाले और अनदेखे खतरे देखे जाएंगे। नया सीजन पुराने प्रतिद्वंद्वी को नए पात्रों के साथ मिलाता है, चीजों को एक दूसरे के सामने लाता है। चुनाव के दौरान गुड़िया (मोनिका पंवार) ब्रजेश भान (अमित सियाल) से भिड़ती है। दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे युवा घोटालेबाजों ने नए तरीके से घोटाले किए और जब पीछे मुड़ने की कोई जगह नहीं दिखी तो जामतारा में फिशिंग को अलग रूप दे दिया। कई बाधाओं, राजनीति और सत्ता की चाहत के चलते सनी मंडल (स्पर्श श्रीवास्तव), उनके बड़े चचेरे भाई रॉकी (अंशुमान पुष्कर) और गुड़िया के बीच की लड़ाई स्थानीय राजनेता बृजेश भान के यहां पहुंचती है।
आगामी सीजन के आधार पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने साझा किया, “पिछले कुछ वर्षों में, हमने फिशिंग स्कैम की संख्या में भारी वृद्धि देखी है। हम सभी को कभी न कभी हमारे ओटीपी या सीवीवी कोड के लिए एक कॉल आया है। जामताड़ा में कई युवाओं ने इसका फायदा उठाया, खास कर ऐसे लोगों का जो तकनीक-सैव्वी नहीं थे, उन्होंने मोबाइल एड्रेस बुक और क्विक डायल के साथ नकदी के लिए एक हब का सफलतापूर्वक निर्माण किया।” दूसरे सीजन में नया क्या है और यह दर्शकों को कैसे पसंद आएगा, इस पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक ने आगे उल्लेख किया, “इस सीजन में हम बड़े और छोटे के बीच लड़ाई देखेंगे।” इसके अतिरिक्त, अक्ष परदासनी, एसपी डॉली और गंगा देवी के रूप में सीमा पाहवा और होनहार युवा अभिनेता रवि चहल भूमिका निभाएंगे। वायकॉम18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट द्वारा निर्मित, ‘जामतारा-सबका नंबर आएगा’ का सीजन 2 23 सितंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।
टीवी प्रस्तोता, कॉमेडियन और अभिनेता मनीष पॉल का कहना है कि वह ऋतम श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली थ्रिलर ड्रामा के साथ अपने ओटीटी डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। परियोजना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं ऐसी भूमिकाएं पाकर खुश हूं जहां मैं एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को सिर्फ एक शैली से परे दिखा सकता हूं जो कि कॉमेडी है। मैं इस वेब सीरीज के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता लेकिन मैं एक हास्य चरित्र नहीं निभा रहा हूं। और यह एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है जिसके बारे में मैं दिसंबर में और बात कर सकूंगा।” “यह एक थ्रिलर ड्रामा है और जब यह प्रोजेक्ट मेरे पास आया तो मैं बहुत खुश था क्योंकि अब लोग मुझे कुछ अलग करते हुए देखेंगे।”
वह और अधिक काल्पनिक प्रोजेक्ट करने और एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशने के इच्छुक हैं। मनीष सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो पांच साल बाद वापस आ रहा है और उन्हें लगता है कि इस शो के आखिरी सीजन के बाद उनके साथ सबसे बड़ी बात यह हुई कि करण जौहर ने उन्हें ‘जुग जुग जियो’ की पेशकश की। । वह आईएएनएस से बात कहते हुए मनीष कहते है, “ऐसा लगता है कि जब एक दरवाजा बंद होता है, तो दूसरा आपके लिए खुल जाता है। ‘झलक’ के बाद करण सर ने मुझे ‘जुग जुग जियो’ आफर किया और यह वास्तव में मेरे लिए एक लाभदायक बात थी। लोगों ने मुझे एक अभिनेता के रूप में पहचानना शुरू कर दिया। सच तो यह है कि जिन्होंने एक बार मुझे ठुकरा दिया था, वे अलग-अलग तरह के आफर लेकर आ रहे हैं और मैं अपने अभिनय के ग्राफ को आगे बढ़ते हुए देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”
बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ हाल ही में लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 9वें एपिसोड में दिखाई दिए और उन्होंने दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच कुछ वर्षों से डेटिंग की अफवाह थी लेकिन हाल के एपिसोड में, टाइगर ने दिशा को अपना दोस्त कहा और कहा कि वह अकेले हैं। जब करण ने दिशा के साथ डेटिंग के बारे में पूछताछ की, तो टाइगर ने कहा, “मैं हमेशा की तरह ही उनका बहुत अच्छा दोस्त हूं।” जिस पर करण ने यह कहते हुए जवाब दिया, “अब आप उस लाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते, टाइगर।”
करण ने टाइगर को और छेड़ते हुए कहा, “आप दोनों ने बैस्टियन को सबसे गर्म रेस्तरां बना दिया क्योंकि हर रविवार को हमने आपको वहां देखा। यह एक दिनचर्या की तरह है।” तो ऐसे में टाइगर ने अपनी बात रखी और कहा, “हमें एक ही खाना खाना पसंद है। शायद इसलिए हम एक साथ उस रेस्तरां में जाते हैं।” इसके बाद उन्होंने उनके ब्रेकअप की अफवाहों पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ठीक है, हम पर बहुत लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। हमने हमेशा इस बात को बनाए रखा है कि हम अद्भुत दोस्त हैं।” जब करण ने उसे आखिरी बार जोर लगाकर पूछा कि क्या वह अभी सिंगल है, तो टाइगर ने जवाब दिया, “हाँ, मुझे ऐसा ही लगता है।”
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने परिवार के साथ अपनी बहन अर्पिता के घर गणपति का स्वागत किया। इस आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते एक्टर ने फैंस को भी एक झलक दिखाई है। वीडियो में, ‘दबंग’ स्टार डेनिम के साथ सफेद शर्ट पहने आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके तुरंत बाद अर्पिता और उनके अभिनेता पति आयुष शर्मा आरती करते और प्रार्थना करते हुए दिखाई देते हैं। सुपरस्टार सभी धर्मों को मानते हैं। उनके पिता सलीम खान की पहली पत्नी सलमा एक महाराष्ट्रियन ब्राह्मण हैं और दूसरी, पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री हेलेन, एक कैथोलिक हैं। वे ईद, गणपति, दिवाली और क्रिसमस पूरे उत्साह के साथ मनाते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ने 26 अगस्त को हिंदी सिनेमा में 34 साल पूरे करने पर घोषणा की थी कि उनकी फिल्म का शीर्षक ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का नाम बदलकर ‘किसी का भाई. किसी की जान’ कर दिया गया है। ‘कभी ईद कभी दीवाली’, जिसका शीर्षक अब ‘किसी का भाई. किसी की जान’ है, में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और पूजा हेगड़े हैं। यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है। इसके अलावा दूसरे हिंदी फिल्में भी सलमान खान की आने वाली हैं।
(आईएएनएस के इनपुट के साथ)
Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें
प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.